ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावनेपाल से लुधियाना जा रहे युवक की उन्नाव में मौत

नेपाल से लुधियाना जा रहे युवक की उन्नाव में मौत

सफीपुर (उन्नाव) | संवाददाता मजदूरी करने साथियों के साथ बस से लुधियाना जा रहे नेपाली युवक की गुरुवार दोपहर संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पुलिस ने...

नेपाल से लुधियाना जा रहे युवक की उन्नाव में मौत
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावFri, 22 Oct 2021 03:16 AM
ऐप पर पढ़ें

सफीपुर (उन्नाव) | संवाददाता

मजदूरी करने साथियों के साथ बस से लुधियाना जा रहे नेपाली युवक की गुरुवार दोपहर संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लिया।

नेपाल के जिला सरलाही के मधुबनी गांव का रहने वाला जयराम पुत्र सूरत रावत भारत आकर मजदूरी करता था। दो दिन पूर्व वह लुधियाना में मजदूरी कर रहे अपने दो बेटों के पास जाने के लिए बिहार के सीतामढ़ी से बस में गांव के ही सनोज कुमार, गंगादेव महतो व सूरजदेव महतो के साथ रवाना हुआ था। साथी सनोज ने बताया कि बस से सभी लुधियाना मजदूरी की तलाश में जा रहे थे।

गुरुवार शाम खाना खाने के लिए बस सफीपुर कस्बे के पहले एक ढाबे पर रुकी। सभी ढाबे पर जाने लगे। इसीबीच जयराम लघुशंका करने के लिए सड़क पार करके जा रहा था कि वह अचानक गश खाकर गिर पड़ा। अचानक उसकी बिगड़ी हालत देख साथियों की मदद से आनन-फानन सीएचसी ले जाया गया। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंसपेक्टर चंद्रकांत ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों की जानकारी हो पाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें