ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावएडीओ से मारपीट करने पर वीडीओ निलंबित

एडीओ से मारपीट करने पर वीडीओ निलंबित

औरास ब्लाक परिसर में बुधवार की शाम एडीओ पंचायत से ग्राम विकास अधिकारी को अभद्रता व मारपीट करना महंगा पड़ा। मारपीट की हुई जांच के आधार पर जिला विकास अधिकारी ने ग्राम विकास अधिकारी को निलंबन कर...

एडीओ से मारपीट करने पर वीडीओ निलंबित
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावThu, 02 Nov 2017 06:59 PM
ऐप पर पढ़ें

औरास ब्लाक परिसर में बुधवार की शाम एडीओ पंचायत से ग्राम विकास अधिकारी को अभद्रता व मारपीट करना महंगा पड़ा। मारपीट की हुई जांच के आधार पर जिला विकास अधिकारी ने ग्राम विकास अधिकारी को निलंबन कर दिया।

ब्लाक औरास में बुधवार की शाम जिले से मांगी गई विकास सम्बंधित सूचनाओं के कागजात बनाकर घर जाने के लिए एडीओ पंचायत मनोज कुमार जैसे ही अपनी गाड़ी निकालने लगे। तभी ब्लाक औरास में ही तैनात ग्राम विकास अधिकारी विपिन कुमार अपने कुछ समर्थकों के साथ आकर एडीओ पंचायत से अभद्रता करने लगे। कहा तुम मेरी शिकायत उच्चधिकारियों से करते हो। मैं तुम्हें अभी बता रहा हूं।

इतना कहते ही ग्राम विकास अधिकारी ने एडीओ पंचायत को एक थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद वहां से धमकी देते हुए भाग निकला था। एडीओ पंचायत ने थाने पहुंच कर ग्राम विकास अधिकारी विपिन कुमार के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की थी। लेकिन थाने पर रिपोट दर्ज नहीं की गई थी।

बाद में एडीओ ने वीडीओ की शिकायत मुख्य विकास अधिकारी टीके शिबु से की थी। शिकायत के बाद की गई जांच में मामला सही पाया गया। गुरुवार को जिला विकास अधिकारी ने ग्राम विकास अधिकारी मनोज कुमार को निलंबित कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें