ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावउन्नाव में एक ही परिवार के 13 सदस्यों समेत 31 कोरोना संक्रमित मिले

उन्नाव में एक ही परिवार के 13 सदस्यों समेत 31 कोरोना संक्रमित मिले

उन्नाव में एक ही परिवार के 13 सदस्यों समेत 31 कोरोना संक्रमित मिले

उन्नाव में एक ही परिवार के 13 सदस्यों समेत 31 कोरोना संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावSat, 11 Jul 2020 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के कब्बा खेड़ा निवासी प्रॉपर्टी डीलर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद परिवार के 13 अन्य सदस्यों की जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है। स्वास्थ्य विभाग ने पूल सैंपलिंग में 8 जुलाई को सभी के सैंपल लिए थे। इसके अलावा शनिवार को कोरोना के 18 और नए मामले सामने आए। शनिवार को कुल 31 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए। सभी को एल वन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुसार एक सप्ताह पूर्व शहर के कब्बा खेड़ा निवासी प्रॉपर्टी डीलर ने ट्रू नाट मशीन से कोरोना जांच कराई थी। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके परिजनों का सैंपल लिया गया था। जिसमें 13 और लोग संक्रमित पाए गए। संक्रमितों में प्रॉपर्टी डीलर के बड़े भाई, उनकी पत्नी, बच्चे, बहन व बहन के बच्चे शामिल हैं। इसके अलावा सुमेरपुर के पाटन में एक महिला व पुरुष को कोरोना से संक्रमित पाया गया है। मियागंज निवासी 22 वर्षीय युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। संक्रमित के संपर्क में आने पर युवक का सैंपल लिया गया था। इसके अलावा गंगाघाट के प्रेम नगर में एक महिला और एक किशोर को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। सफीपुर के मोहिद्दीनपुर निवासी दंपति व उनके सात साल के बच्चे की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। अचलगंज के बेथर निवासी 21 वर्षीय युवक, मौरावां के आमलिहाखेड़ा व गदन खेड़ा चौकी में तैनात दो सिपाहियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है।

प्रॉपर्टी डीलर की भाई की बिगड़ी हालत, लखनऊ रेफर

स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना संक्रमित पाए गए प्रॉपर्टी डीलर के परिजनों को सरस्वती मेडिकल कॉलेज में आइसोलेट कराया था। जहां शुक्रवार रात संक्रमित के बड़े भाई को सांस लेने में तकलीफ हुई। जिसके बाद देर रात उन्हें जिला अस्पताल लाया गया था। यहां ट्रू नाट मशीन से जांच में उन्हें संक्रमित पाया गया। इसके बाद उन्हें लखनऊ रेफेर कर दिया गया।

सपा एमएलसी हुए कोरोना संक्रमित

उन्नाव । सपा एमएलसी सुनील साजन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट आने के बाद उन्हें एसपीजीआई लखनऊ में भर्ती करवाया गया है। वह लखनऊ - उन्नाव क्षेत्र से विधान परिषद सदस्य है। दो दिन पहले बुखार होने पर उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया गया था ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें