ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावउन्नाव खड़े डम्पर में घुसी बाइक, दंपति की मौत

उन्नाव खड़े डम्पर में घुसी बाइक, दंपति की मौत

शहर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ -कानपुर राजमार्ग स्थित हुसैननगर चौराहे के पास शनिवार की दोपहर खड़े डम्पर में बाइक सवार दंपति घुस गए। हादसे में दोनो की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को...

उन्नाव खड़े डम्पर में घुसी बाइक, दंपति की मौत
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावSun, 18 Oct 2020 03:25 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ -कानपुर राजमार्ग स्थित हुसैननगर चौराहे के पास शनिवार की दोपहर खड़े डम्पर में बाइक सवार दंपति घुस गए। हादसे में दोनो की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर परिजनों को घटना की जानकारी दी।

लखनऊ थाना छितवापुर के पीसीएफ व टीवीएस बिल्डिंग स्थित नहर किनारे रहने वाले (30) वर्षीय विष्णु गुप्त पत्नी राखी के साथ बाइक से कानपुर स्थित तपेश्वरी मंदिर जा रहे थे। शनिवार को मंदिर में शुक्लागंज इंदिरानगर मोहल्ला के रहने वाले रिश्तेदार मेवालाल की बेटी रुपा के बेटे वंश का मुंडन संस्कार था। लखनऊ से कानपुर जाते समय बाइक शहर के हुसैननगर मोहल्ला के पास सड़क किनारे खड़े डम्पर में जा घुसी। हादसा इतना जबर्दस्त था कि विष्णु व राखी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर दही चौकी प्रभारी प्रेम नारायण सरोज व ललऊखेड़ा चौकी प्रभारी विनोद कुमार मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल के बाद परिजनों को हादसे की सूचना दी। हादसे की जानकारी होने पर शुक्लागंज से अन्य रश्तिेदार जिला अस्पताल पहुंच गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें