ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावकैंची टूटने से बेकाबू टेम्पो पलटी, चालक की मौत, 6 घायल

कैंची टूटने से बेकाबू टेम्पो पलटी, चालक की मौत, 6 घायल

मौरावां मवई मार्ग पर लच्छीखेड़ा गांव के समीप मंगलवार की देर रात सवारियां लेकर जा रहे टेम्पो की कैंची टूट गई। चालक जब तक वाहन पर काबू पाता। तभी बेकाबू होकर टेम्पो पलट गई। हादसे के समय चालक की वाहन के...

कैंची टूटने से बेकाबू टेम्पो पलटी, चालक की मौत, 6 घायल
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावTue, 01 Jan 2019 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

मौरावां मवई मार्ग पर लच्छीखेड़ा गांव के समीप मंगलवार की देर रात सवारियां लेकर जा रहे टेम्पो की कैंची टूट गई। चालक जब तक वाहन पर काबू पाता। तभी बेकाबू होकर टेम्पो पलट गई। हादसे के समय चालक की वाहन के नीचे दबकर मौत हो गई। जबकि टेम्पो में सवार आधा दर्जन सवारियां घायल हो गई। आसपास के लोगों ने घायलों को वाहन से बाहर निकालकर स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां इलाज चल रहा है।

मौरावां थाना क्षेत्र के काजीगढ़ी गांव में रहने वाले इब्राहिम का चालीस वर्षीय बेटा मोहम्मद इलियास टेम्पो चलाने का काम करता था। मंगलवार की शाम वह कस्बे से सवारियां लेकर मवई गांव जा रहा था। इसी बीच मौरावां मवई मार्ग पर लच्छीखेड़ा गांव के समीप टेम्पो की कैंची टूट गई और सवारियां से भरा टेम्पो बेकाबू होकर दाई ओर पलट गया। हादसे के समय वाहन के नीचे दबकर टेम्पो चालक इलियास की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि टेम्पो में सवार आधा दर्जन सवारियां घायल हो गई। घायलों की चीख पुकार सुनकर मौके पर आसपास के लोग पहुंचे और वाहन को सीधा करवाया। ग्रामीणों किसी तरह वाहन से घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें