ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावउन्नाव में टायर फटने से बेकाबू लोडर खंती में पलटा, दो गंभीर

उन्नाव में टायर फटने से बेकाबू लोडर खंती में पलटा, दो गंभीर

उन्नाव। बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में संडीला मार्ग पर मटुकरी चौराहे के पास मंगलवार सुबह लोडर का अगला टायर फटने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती...

उन्नाव में टायर फटने से बेकाबू लोडर खंती में पलटा, दो गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावTue, 26 Oct 2021 10:50 AM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव। बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में संडीला मार्ग पर मटुकरी चौराहे के पास मंगलवार सुबह लोडर का अगला टायर फटने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में पलट गया। हादसे में लोडर सवार दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने घायलों को सरकारी एम्बुलेंस से सीएचसी पहुंचाया, यहां के डॉक्टर ने घायलों की हालत नाजुक बताकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सीतापुर थाना महमूदाबाद के पैगम्बरपुर गांव के रहने वाले चालक मुज्जे औऱ खलासी आमिर के अलावा व्यापारी नबी अहमद सोमवार देर रात क्षेत्र के एक कोल्ड स्टोरेज से लोडर पर आलू के बोरे लादकर सीतापुर जा रहे थे। रास्ते में संडीला मार्ग स्थित मटुकरी चौराहे के पास अचानक तेज रफ्तार लोडर का अगला टायर फट गया। टायर फटने पर बेकाबू लोडर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जाकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। लोडर में आमिर व नबी अहमद फंसकर बुरी तरह घायल हो गए। जबकि चालक मुज्जे को मामूली चोटें आईं। सूचना पर पहुंचीं बेहटा पुलिस ने जेसीबी की मदद से लोडर की खिड़की तोड़कर दोनों को बाहर निकाला। घायल आमिर व नबी अहमद को पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए सीएचसी पहुंचाया, जहां से दोनों की हालत नाजुक बताकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें