ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नाववाहन चेकिंग के दौरान दो शातिर चोर गिरफ्तार

वाहन चेकिंग के दौरान दो शातिर चोर गिरफ्तार

नशा और अन्य खर्चों के लिए लूट व चोरी करने वाले दो शातिर चोर बुधवार रात वाहन चेकिंग के दौरान बारासगवर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने चोरी की बाइक और खेतों से चोरी किए गए पम्पिंग सेट आदि बरामद किए।...

वाहन चेकिंग के दौरान दो शातिर चोर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावThu, 06 Dec 2018 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

नशा और अन्य खर्चों के लिए लूट व चोरी करने वाले दो शातिर चोर बुधवार रात वाहन चेकिंग के दौरान बारासगवर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने चोरी की बाइक और खेतों से चोरी किए गए पम्पिंग सेट आदि बरामद किए। पुलिस ने गुरुवार को शातिर चोरों को कोर्ट में पेश किया है।

पुलिस लाइन सभागार में एसपी हरीश कुमार ने गुरुवार दोपहर बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत बारासगवर पुलिस ने वाहन चेकिंग दौरान दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। बारासगवर क्षेत्र के झगरपुर गांव निवासी अजय सिंह परिहार उर्फ सतीश और आदर्श यादव उर्फ छोटू को पकड़ा गया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि सर्दी के मौसम में खेतों पर लगे पम्पिंग सेट पार कर देते थे। चोरी की बाइक से जिले में ही नहीं दूसरे जिलों में चोरी व लूटपाट करते थे। सर्दी के बाद दोनों हरियाणा और चंडीगढ़ काम करने चले जाते थे।

दोनों ने बताया कि नशा और अन्य खर्चों को पूरा करने के लिए वारदातें करते थे। चोरों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में एसओ अजय कुमार त्रिपाठी, दरोगा संजय पाठक, ओम प्रकाश द्विवेदी, थान सिंह के अलावा कांस्टेबल योगेन्द्र सिंह व पवन कुमार सिंह, अशोक कुमार सेन, शैलेन्द्र सिंह, फिरदौस अख्तर और नवीन चंद्र आदि शामिल रहे। एसपी ने टीम के बेहतर वर्कआउट पर दस हजार रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की है।

चार बाइक व तीन पम्पिंग सेट समेत दो तमंचे बरामद

आरोपित अजय व आदर्श की निशानदेही पर पुलिस ने चार बाइकें और तीन पम्पिंग सेट बरामद किया है। दो बाइकों के चोरी जाने का केस बीघापुर थाने में दर्ज है। पुलिस के मुताबिक बाइकों पर गलब नंबर अंकित है। अजय के पास से 315 बोर के तमंचे व एक कारतूस और आदर्श के पास से एक बारह बोर का तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए हैं। दोनों आरोपितों पर बीघापुर और बारासगवर थाना क्षेत्रों में चार-चार केस दर्ज हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें