Truck rides to bike rider death of youth mausoleous brother wounded - ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, युवक की मौत, मौसेरा भाई जख्मी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, युवक की मौत, मौसेरा भाई जख्मी

अजगैन थाना क्षेत्र के कानपुर-लखनऊ राजमार्ग स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप मंगलवार की दोपहर ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार पचास मीटर तक घसीटता चला गया। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि जख्मी मौसेरा भाई लखनऊ के अस्पताल में जीवन मौत से संघर्ष कर रहा है।

लखनऊ के कैलाशपुर मकान नंबर 505/5 निवासी शशांक अवस्थी पुत्र कमल अवस्थी अपने मौसेरे भाई कानपुर देहात के अकबरपुर के रहने वाले प्रणीत द्विवेदी पुत्र उमरेश चंद्र द्विवेदी बाइक से लखनऊ से कानपुर अपनी मौसी के घर जा रहे थे। तभी अजगैन थाना क्षेत्र के कानपुर लखनऊ राजमार्ग पर स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार शशांक अवस्थी की मौके पर मौत हो गई। जबकि मौसेरा भाई प्रणीत द्विवेदी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल की हालत नाजुक देख नवाबगंज सीएचसी के डॉक्टर ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। आसपास के लोगों के मुताबिक ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि हादसे के बाद बाइक पचास मीटर तक घिसटती चली गई। हादसा देख ट्रक चालक वाहन छोड़ कर मौके से भाग निकला। जानकारी पर पहुंची अजगैन पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कोतवाली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तीन बहनों में था इकलौता

शशांक अपने परिवार का इकलौता बेटा था। मौसेरे भाई के यहां बुधवार को जन्म था। जिसको लेकर मौसेरा भाई लखनऊ आया था। परिजनों ने साथ चलने की बात कही थी। मगर मृतक शशांक अपने मौसेरे भाई के साथ बाइक से निकल पड़ा था। मृतक के तीन बहनों में रेशू, रुपाली और वैशाली हैं। घर का चिराग बुझाने की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजन उस समय को कोस रहे थे कि जब बच्चे की जिद पर उसको घर से जाने दिया था। जबकि जख्मी मौसेरा भाई भी अस्पताल में जीवन मौत से संघर्ष कर रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Truck rides to bike rider death of youth mausoleous brother wounded