ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावट्रक ने टेम्पो में मारी टक्कर, चालक की मौत

ट्रक ने टेम्पो में मारी टक्कर, चालक की मौत

थाना क्षेत्र के आशाखेड़ा गांव के सामने हाइवे पर सोमवार की दोपहर ट्रक ने सवारियों से भरी टेम्पो में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में टेम्पो चालक की मौत हो गई। जबकि टेम्पो में सवार आधा दर्जन लोग जख्मी हो...

ट्रक ने टेम्पो में मारी टक्कर, चालक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावMon, 02 Jul 2018 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के आशाखेड़ा गांव के सामने हाइवे पर सोमवार की दोपहर ट्रक ने सवारियों से भरी टेम्पो में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में टेम्पो चालक की मौत हो गई। जबकि टेम्पो में सवार आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी नवाबगंज में भर्ती कराया गया है।

सोमवार दोपहर सोहरामऊ कस्बे से सवारियां भरकर नवाबगंज जा रहे टेम्पो में थाने के आशाखेड़ा गांव के सामने पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के समय इसी थाना क्षेत्र के बीकामऊ गांव में रहने वाले टेम्पो चालक अधेड़ राजेन्द्र मिश्र की मौके पर ही मौत हो गई। वाहन में बैठी आधा दर्जन सवारियां गंभीर रूप से जख्मी हो गई। दुर्घटना देख राहगीरों ने घायलों को आनन फानन सीएचसी नवाबगंज पहुंचाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। मृतक टेम्पो चालक वाहन चला अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मृतक के तीन लड़के अजीत, राहुल, पियाशू व दस साल की लड़की पूजा को छोड़ गया है। मृतक का बेटा अजीत ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें