DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वृद्ध ने कमरे के अंदर फांसी लगाकर दी जान

वृद्ध ने कमरे के अंदर फांसी लगाकर दी जान

पुरवा कोतवाली क्षेत्र के बेहटा गांव में रहने वाले वृद्ध ने रविवार की सुबह अपने घर के कमरे में फांसी पर लटक कर जान दे दी। बेटे ने पिता का शव लटकता देखा तो ग्रामीण व परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने फंदे से लटक रहे शव को उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का कहना है कि कई माह से मानसिक परेशान होने से घटना को अंजाम दिया है।

बेहटा गांव में रहने वाले वृद्ध गिरधारी लाल रविवार की सुबह अपने घर पर अकेला था। गिरधारीलाल का बेटा रामचंद्र उर्फ गप्पू, बहू विमला व नाती गोपाल और गोविंद गांव के ही खेतों में बेड की रोपाई कर रहे थे। कुछ देर बाद किसी काम से जब रामचंद्र घर आया तब उसने देखा कि पिता का शव घर के अंदर कमरे में फंदे से लटक रहा है। यह रामचंद्र के होश उड़ गए और रोते हुए उसने सूचना गांव के सभी लोगों को दी। मौके पर पहंुचे ग्राम प्रधान नरेश त्रिवेदी व गांव के सभी लोगों ने इस घटना की सूचना सौ नंबर पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर मंगतखेड़ा चौकी इंचार्ज सर्वेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत को लेकर परिजनों का रो-रोकर बेहाल थे।

पहले भी दो बार खुदकुशी का कर चुके थे प्रयास

ग्रामीणों के मुताबिक कि गिरधारीलाल की मानसिक स्थिति कुछ महीनों से सही नही थी। वह इससे पहले भी दो बार नहर में फांद कर और एक बार कुएं में कूदकर जान देने की कोशिश कर चुके थे। मगर ग्रामीणों ने उन्हें किसी तरह बचा लिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: The old man is hanged inside the room