ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावहलवाई की बेल्ट से गर्दन कस कर हत्या, शव नहर में फेंका

हलवाई की बेल्ट से गर्दन कस कर हत्या, शव नहर में फेंका

हसनगंज थाना क्षेत्र के मौलाबाकीपुर गांव में खेत के किनारे से निकली नहर में गुरुवार की सुबह युवक शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने देखा तो हड़कंप मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त हसनगंज थाना...

हलवाई की बेल्ट से गर्दन कस कर हत्या, शव नहर में फेंका
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावThu, 21 Jun 2018 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

हसनगंज थाना क्षेत्र के मौलाबाकीपुर गांव में खेत के किनारे से निकली नहर में गुरुवार की सुबह युवक शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने देखा तो हड़कंप मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त हसनगंज थाना क्षेत्र के मौलाबाकीपुर गांव में रहने वाले युवक के रूप में की है। मृतक के भाई ने तीन लोगों को नामित करते हुए हत्या का केस दर्ज कराया है।

मौलाबाकीपुर गांव में रहने वाले राम सिंह हलवाई का काम करते हैं और शादी कार्यक्रम में खाना बनाने के लिए अन्य गांवों में जाता है। बुधवार को मोहान में एक पार्टी में खाना बनाने के लिए गया था। किसी का फोन आने के बाद राम सिंह ने साथी से तीन सौ रुपए लेकर पार्टी से देर रात निकल आया था। गुरुवार की सुबह मौलाबाकीपुर गांव स्थित दीपू लाला के खेत के समीप से गुजरी नहर किनारे राम सिंह का शव पड़ा मिला है। ग्रामीणों ने शव पड़ा देखा तो सन्न रह गए। पुलिस को सूचना दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बेल्ट से गर्दन कस कर हत्या करने के बाद शव को नहर किनारे फेंका गया था। मृतक की दो साल पहले नवई गांव में रहने वाले ऊषा सिंह सें शादी हुई थी। मृतक अपने पीछे छह माह की बेटी को छोड़ गया है। मौत की खबर मिलने पर मां सुखदेई व पत्नी ऊषा रो रो कर बेहाल हो उठी। मृतक के भाई अनिल ने बदबदाखेड़ा गांव में रहने वाले राकेश व पुष्पा और रोशनी पर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर नामित पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें