DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीछा कर रहे पीआरवी में कंटेनर ने टक्कर मारी, दो सिपाही जख्मी

पीछा कर रहे पीआरवी में कंटेनर ने टक्कर मारी, दो सिपाही जख्मी

उन्नाव-पुरवा मार्ग पर कंटेनर की टक्कर लगने से दवा लेने जा रहा साइकिल सवार अधेड़ गिरकर जख्मी हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना सौ नंबर पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही कंटेनर का पीछा कर रहे पीआरवी वाहन में टक्कर मार दी। पीआरवी वाहन में सवार तीन पुलिस कर्मियों में दो जख्मी हो गए। घायलों को बिछिया सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने हालत नाजुक देख घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

अजगैन थाना क्षेत्र के बरिगंवा (लहिया) गांव में रहने वाले अधेड़ सत्ती को कई दिनों से बुखार आ रहा था। बुधवार सुबह दवा लेने के लिए सत्ती साइकिल से बिछिया सीएचसी जा रहा था। इसी दौरान अचलगंज थाना क्षेत्र के तारगांव गांव के समीप पीछे से आ रहे कंटेनर चालक मोहम्मद आरिफ ने साइकिल सवार अधेड़ को टक्कर मार दी। हादसे में अधेड़ गिर कर जख्मी हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना सौ नंबर पुलिस को दी। राहगीरों ने निजी साधन से घायल सत्ती को बिछिया सीएचसी पहुंचाया। सूचना पाकर अचलगंज थाने की पीआरवी वाहन ने कन्टेनर को पकड़ने के लिए पीछा किया। बिछिया चमरौली मार्ग के समीप जैसे ही पीआरवी वाहन ने कंटेनर को रोकने के लिए ओवरटेक किया। तभी कंटेनर चालक ने पीआरवी वाहन में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पीआरवी वाहन खंती में जा गिरा। वाहन में बैठे तीन सिपाहियों में रामगोपाल बुन्देला, शिवनाथ व चालक कुलदीप पाल जख्मी हो गए। ग्रामीणों की मदद से वाहन में फंसे घायल आरक्षियों को बाहर निकाला गया और बिछिया सीएचसी पर भर्ती कराया गया। चालक कुलदीप व राम गोपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि शिवनाथ बच गए। घायलों को सीएचसी के डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

घायल दीवान ने चालक पर दर्ज कराया केस

हादसे की जानकारी होने पर दरोगाखेड़ा चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार, थानाध्य्क्ष आशुतोष त्रिपाठी, पुरवा कोतवाल अरुण प्रताप सिंह व पीआरवी जिला प्रभारी अनिल कुमार सिंह सीएचसी पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया। घायल पीआरवी दीवान रामगोपाल बुंदेला की तहरीर पर पुरवा थाने में कंटेनर चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

कंटेनर व चालक पुरवा पुलिस के किए गए सुपुर्द

कंटेनर चालक मोहम्मद आरिफ को दरोगाखेड़ा पुलिस ने नशे की हालत में हिरासत में ले लिया। कंटेनर को कब्जे में लेकर पुरवा थाने भेजा गया है। दरोगाखेड़ा पुलिस ने कंटेनर व चालक को पुरवा पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। चालक के मुताबिक कानपुर से बिस्कुट लाद कर नादरगंज लखनऊ जा रहा था। टोल टैक्स बचाने को लेकर लखनऊ मार्ग न जाकर उसने पुरवा की तरफ गाड़ी मोड़ दी। थानाध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी ने बताया कंटेनर मालिक को सूचना दे दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: The container collided in the pursuing PRV two soldiers wounded