ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावउन्नाव में दो नाबालिग भाइयों ने किशोरी संग किया रेप

उन्नाव में दो नाबालिग भाइयों ने किशोरी संग किया रेप

उन्नाव | संवाददाता फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के एक गांव के दो नाबालिग सगे भाइयों ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां की तहरीर पर...

उन्नाव में दो नाबालिग भाइयों ने किशोरी संग किया रेप
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावTue, 28 Sep 2021 05:21 AM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव | संवाददाता

फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के एक गांव के दो नाबालिग सगे भाइयों ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने दोनों किशोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।

क्षेत्र के एक गांव की महिला ने रविवार को थाने में तहरीर दी कि शनिवार शाम उसकी बारह वर्षीय बेटी गांव के बाहर नदी में नहाने गई थी। जहां गांव के दो सगे किशोर भाइयों ने बेटी को पकड़ लिया और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। दोनों के चंगुल से छूटने के बाद किशोरी घर पहुंची और मां को जानकारी दी। इसके बाद मां बेटी को लेकर थाने पहुंची और कार्रवाई की मांग की।

प्रभारी निरीक्षक राय सिंह ने महिला की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर दोनों नाबालिग को हिरासत में लेकर किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक किशोरी की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें