ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावकिशोरी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

किशोरी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

अज्ञात कारण के चलते किशोरी ने घर के अंदर दुपट्टे के सहारे छप्पर में फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया...

किशोरी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावThu, 28 Dec 2017 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

अज्ञात कारण के चलते किशोरी ने घर के अंदर दुपट्टे के सहारे छप्पर में फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उनवां के मजरा कन्हई खेड़ा गांव निवासी पप्पू रैदास की बेटी सीमा (17) ने गुरुवार की सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना को उस समय अंजाम दिया जब उसकी मां पड़ोसी में रहने वाले ममता पत्नी राजेश के घर मोबाइल को चार्ज करवाने के लिए गई थी। घर लौटी तो देखा कि वह घर के अंदर छप्पर के सहारे दुपट्टे से फांसी पर झूल रही थी । किशोरी की मौत से घर में कोहराम मच गया। उसकी मां सोनी ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया। घर पर मां बेटी ही रहती थी। बडी बेटी की शादी हो चुकी है। बड़ा भाई लालता दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है। पिता की बीस साल पहले बुखार से बीमारी होने पर मौत हो चुकी है। बहन प्रेमा की शादी हो चुकी है और बड़ा भाई लालता अविवाहित है। मृतका की कहीं शादी की बात चल रही थी। किशोरी ने कक्षा पांच तक पढ़ाई की थी। घटना की सूचना पर कोतवाली प्रभारी संतोष तिवारी मौके पर पहुंचे और शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें