ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावप्रतिभावान बच्चों को किया सम्मानित

प्रतिभावान बच्चों को किया सम्मानित

रविवार को ब्लाक सभागार में क्षेत्र के प्रतिभावान बच्चों के लिये सम्मान समारोह का आयोजन किया। जिसमे बच्चों के साथ उनके माता पिता को भी आमंत्रित किया गया। इस अवसर पर सामाजिक संस्था राष्ट्र सर्मिपत नव...

प्रतिभावान बच्चों को किया सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावSun, 07 Jan 2018 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को ब्लाक सभागार में क्षेत्र के प्रतिभावान बच्चों के लिये सम्मान समारोह का आयोजन किया। जिसमे बच्चों के साथ उनके माता पिता को भी आमंत्रित किया गया। इस अवसर पर सामाजिक संस्था राष्ट्र सर्मिपत नव जवान मंच के संस्थापक उमेश तिवारी एडवोकेट ने कहा कि हाथो में हुनर हो तो पत्थर हीरा होता है। जिस चीज को लगन से तुम ठान लोगे मंजिल आप को खींच ले जायेगी।

2017 में जनपद में नवोदय विद्यालय के लिये 80 बच्चों को लेने का लक्ष्य था जिसमे से हमारी संस्था से 9 बच्चों ने परीक्षा उत्तीर्ण कर नवोदय विद्यालय में प्रवेश लिया। प्रतिभा सम्मान पाने वाले बच्चों में विद्याज्ञान की परीक्षा उत्तीर्ण करके प्रवेश लेने वाली छात्रा अंशिका शर्मा नवोदय स्कूल में चयनित बच्चों में सूर्यकान्त निराला योगेश दीपिका मधु विजय लक्ष्मी अंशिका सहित अन्य बिद्यालयो के प्रतिभावान बच्चों को गोल्ड मेडल प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। वही इन बच्चों के माता पिता को शाल व शील्ड भेट कर सम्मानित किया गया। इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष छोटक्के कनौजिया पीकेएसडी इण्टर कालेज के प्रबंधक राजकुमार सिंह थानाध्यक्ष कमलेश्वर यादव प्रमुख प्रतिनिधि कौशलेन्द्र प्रताप चेयरमैन राकेश कुमार सहित काफी संख्या में अभिभावक मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें