ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावनींद बनी काल, ट्रक में घुसी कार

नींद बनी काल, ट्रक में घुसी कार

हसनगंज थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कांशीरामखेड़ा शाहपुर तोदा गांव के समीप शनिवार की सुबह एक बेकाबू कार आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार चालक की मौत हो गई। कार में मौजूद दूसरा...

नींद बनी काल, ट्रक में घुसी कार
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावSat, 20 Jan 2018 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

हसनगंज थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कांशीरामखेड़ा शाहपुर तोदा गांव के समीप शनिवार की सुबह एक बेकाबू कार आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार चालक की मौत हो गई। कार में मौजूद दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भर्ती घायल अभी कुछ भी बताने में असमर्थ है।

जिला गोरखपुर के गजपुर गांव में रहने वाले तबारक हुसैन शनिवार की सुबह पुरानी कार लेकर दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे। तबारक हुसैन के साथ ही नई दिल्ली के बेगमपुर मोहल्ला में रहने वाले मोहन शर्मा पुत्र राम नरेश कार में आगे की सीट पर बैठे हुए थे। हसनगंज थाना क्षेत्र के तोदा गांव के समीप आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक मार दिया। नतीजतन कार ट्रक के पीछे घुस गई और पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार चला रहे तबारक हुसैन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उनका साथी मोहन शर्मा गंभीर रूप से घायल होने से बेहोशी की हालत में कार में ही पड़ा रहा। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने सौ नंबर पुलिस को फोन करके जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को रास्ते से हटाया और शव को बाहर निकाला। घायल को इलाज के लिए तत्काल सीएचसी भेजा गया। यहां प्राथमिक इलाज के बाद हालत नाजुक देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। तबारक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त की गई। कार्यवाहक इंस्पेक्टर सुनील सिंह ने बताया कि मृतक चार पहिया वाहन चालक के नींद आने की वजह से हादसे का शिकार हो गया है। घटना के बाद आगे जा रहा ट्रक भाग निकला है। दिल्ली से पुरानी कार खरीद कर लखनऊ जा रहे थे। उन्होंने कहा कि पुलिस ने चालक के मोबाइल से नंबर निकाल कर उसके घरवालों को घटना से अवगत करा दिया है।

कार में सवार घायल दूसरा युवक बोलने में असमर्थ

नई दिल्ली के बेगमपुर मोहल्ला में रहने वाले मोहन शर्मा के सड़क हादसे में जख्मी हो गया था। घायल अभी भी जिला अस्पताल में भर्ती है। जहां वह बोलने की स्थिति में नहीं है। घायल मोहन शर्मा के कानपुर निवासी रिश्तेदार राम निवास जिला अस्पताल पहुंच गए हैं। मगर वह भी यह बात स्पष्ट नहीं कर सके कि मोहन शर्मा कार चालक तबारक हुसैन के साथ लखनऊ क्यों जा रहा थे। राम निवास ने बताया कि घायल के होश में आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें