ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावट्रेन की चपेट में आने से छात्रा की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से छात्रा की मौत

मंगलवार देर रात रेलवे स्टेशन के समीप स्थित मोहल्ला कल्याणी देवी के होम केबिन व अप लाइन के बीच में डीएसएन कॉलेज की बीए तीसरे वर्ष की परीक्षा देकर लौट रही छात्रा के ट्रेन के चपेट में आने से मौत हो गईं।...

ट्रेन की चपेट में आने से छात्रा की मौत
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावWed, 07 Mar 2018 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार देर रात रेलवे स्टेशन के समीप स्थित मोहल्ला कल्याणी देवी के होम केबिन व अप लाइन के बीच में डीएसएन कॉलेज की बीए तीसरे वर्ष की परीक्षा देकर लौट रही छात्रा के ट्रेन के चपेट में आने से मौत हो गईं। जानकारी पर पहुंची पुलिस को छात्रा के पास से आई कार्ड मिला। पुलिस ने उसी से पहचान की और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

असोहा थाना क्षेत्र के पैंथर कटेहरु गांव निवासी रीना देवी डीएसएन कॉलेज में बीए थर्ड ईयर की छात्रा थी। मंगलवार की देर शाम दूसरी मीटिंग में सकोलॉजी का पहला पेपर देकर कल्याणी निवासी अपने नाना राम प्यारे के घर जा रही थी। इसी बीच अप लाइन पर ट्रेन आ गई। तभी ट्रेन की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो गई। स्टेशन अधीक्षक विश्राम ने मेमो देकर जीआरपी को सूचित किया। मौके पर पहुंची जीआरपी ने छात्रा के पास से कॉलेज से मिले पहचान पत्र मिला और शिनाख्त की। जीआरपी ने परिजनों को घटना से अवगत कराया। जानकारी मिलते ही कल्याणी निवासी नाना ने जीआरपी पहुंचकर छात्रा के शव की पहचान की। पोस्टमार्टम हाउस पहुंची मृतका की मां कलावती ने बताया कि तीन भाई बहन में सबसे छोटी थी। बड़ा भाई सोनू व बहन सीमा हैं। सोनू व बहन सीमा बीएड की पढ़ाई कर रहे हैं। मृतका का पिता शिव शंकर खेती कर परिवार का भरण पोषण करते है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें