ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावगन प्वाइंट पर लेकर लुटेरों ने दम्पति को लूटा

गन प्वाइंट पर लेकर लुटेरों ने दम्पति को लूटा

थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव स्थित हनुमान मंदिर के समीप मंगलवार की सुबह बाइक सवार लुटेरे ने दम्पति की बाइक रोक कर लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर लुटेरे ने तमंचा लगाकर जाने से मारने की धमकी देते हुए...

गन प्वाइंट पर लेकर लुटेरों ने दम्पति को लूटा
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावTue, 25 Sep 2018 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव स्थित हनुमान मंदिर के समीप मंगलवार की सुबह बाइक सवार लुटेरे ने दम्पति की बाइक रोक कर लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर लुटेरे ने तमंचा लगाकर जाने से मारने की धमकी देते हुए पत्नी के जेवरात और पति से चार हजार रुपए और मोबाइल लूटकर भाग निकले। सहमे दम्पति ने किसी तरह घर पहुंच कर सौ नंबर पुलिस को घटना की सूचना दी। औरास थाने पहुंच कर पीड़ित ने घटना से संबंधित तहरीर दी। थानाध्यक्ष ने मय फोर्स घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। मगर लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग सका।

औरास थाना क्षेत्र के केशवपुर मजरा गोबारि गांव में रहने वाले अरविन्द सिंह मंगलवार को अपनी पत्नी बृजभान देवी के संग बाइक पर सवार होकर घर वापस आ रहे थे। मंगलवार की सुबह गांव से 200 मीटर दूर हनुमान मंदिर के समीप पहंुचे ही थे। तभी वहां बाइक पर सवार दो अज्ञात लोगों ने आकर दम्पति की बाइक को रोक ली और तमंचा लगा दिया। अरविन्द के विरोध करने पर लुटेरों ने उसके लात मार दी और पत्नी के गले में पड़ी सोने की जंजीर, कान के बाला व पायल उतरवा लिए और उसके पति अरविन्द सिंह से 4 हजार रुपए व मोबाइल लेकर जान से मारने की धमकी देते हुए बाइक से भाग निकले। किसी तरह घर पहुंचे अरविन्द सिंह ने घटना की जानकारी सौ नंबर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों की तलाश की। मगर उनका कोई सुराग नही लग पाया। जिस पर औरास थाने पहुंच कर घटना से संबंधित पुलिस को तहरीर दी। थानाध्यक्ष ने मय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है। इंस्पेक्टर मुकेश वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें