DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश उन्नावबरसात ने कई मोहल्लों को किया जलमग्न, मुसीबत

बरसात ने कई मोहल्लों को किया जलमग्न, मुसीबत

हिन्दुस्तान टीम,उन्नावNewswrap
Thu, 23 Aug 2018 10:40 PM
बरसात ने कई मोहल्लों को किया जलमग्न, मुसीबत

गुरूवार को हुई तेज बारिश में नगर के कई गली व मोहल्लों जलमग्न हो गए। कई इलाकों में नालों और नालियों की समय से सफाई न होने के कारण बरसात का पानी मुख्य मार्ग, स्कूल और स्वास्थ्य केंद्र में घुस गया। जिससे लोग गंदे व बदबूदार पानी के बीच निकलने को मजबूर हैं। वहीं निचले इलाकों में बसे लोगों को ज्यादा मुसीबतों से जूझना पड़ा रहा है।

नगर में गुरूवार की सुबह से ही रुक-रुककर बारिश हो रही है। जिसने लोगों के लिए आफत खड़ी कर दी है। कई इलाकों में जलभराव होने के हालत बदतर हो गए जिसमें नगर अस्पताल परिसर, चूड़ी वाली गली, अस्पताल रोड, ब्लॉक रोड, नौनिहलगंज बाजार आदि सहित कई जगहों पर भीषण जलभराव है। जिस वजह से आने-जाने वाले लोगों घुटनों तक पानी के बीच गुजरना पड़ रहा है। कई स्कूलों और स्वास्थ्य केंद्र भी समस्याओं से अछूता नही है। क्षेत्र के संडीला मार्ग स्थित आरएस चौराहे के पास मदरसा अरबिया हबीबुल उलूम के मुख्य मार्ग व साहिल पब्लिक स्कूल के सामने पानी भर जाने से छात्र घंटों फंसे रहे। साहिल पब्लिक स्कूल के प्रबंधक आरिफ ने बताया कि दोनों स्कूलों का पानी बारिश में निकलकर पास के तालाब में जाता था, मगर स्थानीय लोगों ने सरकारी तालाब को पाटकर अवैध कब्जा कर लिया। जिससे यहां जलभराव की समस्या हमेशा ही बनी रहती है। जिसको लेकर विद्यालय प्रबंधन ने जिम्मेदारों तक आवाज उठाई है।

कई मोहल्लों में जलभराव होने से लोग परेशान

गंजमुरादाबाद। नगर में तेज बारिश होने के चलते ब्लॉक रोड सहित कई मुख्य मार्ग व मोहल्ले जलमग्न हो गए। जिससे यहां रहने वाले लोगों को सीवर से निकले गंदे अपशिष्ट व मलबे की बीच निकलने पर विवश हैं। वहीं नगर में हुए भीषण जलभराव से नगर पंचायत से ड्रेनेज व्यवस्था की पोल खुल रही है। नालों नालियों की सफाई में नगर पंचायत ने भी खूब खेल किया। जो अब यहां बाशिदों के लिए नासूर बन गया है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें