ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावएसपी के आदेश पर इंस्पेक्टर ने आरोपितों पर दर्ज किया केस

एसपी के आदेश पर इंस्पेक्टर ने आरोपितों पर दर्ज किया केस

थाने में मारपीट और बदसलूकी का शिकायती पत्र देने पर कार्रवाई न किए जाने पर पीड़िता ने एसपी को फोन पर जानकारी दी। एसपी के निर्देश पर असोहा इंस्पेक्टर ने तहरीर के आधार पर नामितों पर केस दर्ज किया...

एसपी के आदेश पर इंस्पेक्टर ने आरोपितों पर दर्ज किया केस
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावSat, 30 May 2020 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

थाने में मारपीट और बदसलूकी का शिकायती पत्र देने पर कार्रवाई न किए जाने पर पीड़िता ने एसपी को फोन पर जानकारी दी। एसपी के निर्देश पर असोहा इंस्पेक्टर ने तहरीर के आधार पर नामितों पर केस दर्ज किया है।

थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने एसपी को फोन पर बताया कि गांव के ही सोनू, सूरज, पप्पू पुत्र गंगाराम अक्सर गालियां देते है और विरोध करने पर मारपीट कर परेशान करते है। 29 मई को सुबह परिवार के लोग घर के अंदर घरेलू काम कर रहे थे। तभी सोनू घर में घुस आया और बेटी से अश्लील हरकतें करते हुए गालियां देने लगा। यह देख मां व भाईयों ने बेटी को छुड़ाने गए। तब सूरज, पप्पू, कमलेश, प्रकाश, रामू तथा सर्वेश आदि आ गए और परिजनों की लात घूसों व लाठी से मारने पीटने लगे। पीड़िता ने बताया कि जब थाने पर तहरीर देने आए तो थाने पर ही पुलिस कर्मियों ने तहरीर बदलने का दबाव बनाया। तब पीड़िता ने एसपी विक्रांत वीर को फोन कर आपबीती सुनाई। एसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए इंस्पेक्टर से शिकायत पत्र पर कार्रवाई के निर्देश दिए। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रार्थना पत्र मिला है। तहरीर में नामित लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें