ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावउन्नाव में दीवार गिरने से मलबे में दबकर वृद्धा की मौत

उन्नाव में दीवार गिरने से मलबे में दबकर वृद्धा की मौत

उन्नाव | संवाददाता अजगैन कोतवाली क्षेत्र के बगहरी गांव में बारिश के दौरान कच्ची कोठरी की दीवार गिरने से मलबे में दबकर वृद्धा की मौत हो गई।...

उन्नाव में दीवार गिरने से मलबे में दबकर वृद्धा की मौत
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावFri, 17 Sep 2021 05:20 AM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव | संवाददाता

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के बगहरी गांव में बारिश के दौरान कच्ची कोठरी की दीवार गिरने से मलबे में दबकर वृद्धा की मौत हो गई। गुरुवार दोपहर कोठरी में भरे बारिश का पानी निकालते समय हादसा हुआ। जानकारी पर राजाबाग चौकी प्रभारी ने पहुंचकर मुआयना किया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

राजाबाग चौकी क्षेत्र के बगहरी गांव की बिटाना घर में भरे बारिश का पानी बाहर निकाल रही थी। तभी अचानक से कच्ची दीवार भरभराकर उनके ऊपर गिर गई। दीवार गिरने का शोर सुनकर परिजन व आसपास के लोग पहुंचे और मलबा हटाया। मलबे में दबकर बिटाना गंभीर रूप से जख्मी हो गई। पड़ोसियों ने एम्बुलेंस बुलाकर उन्हें नवाबगंज सीएचसी में भर्ती कराया। हालात गंभीर देख डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान वृद्धा ने दम तोड़ दिया।

उधर, परियर ब्लॉक के भैंसहरा में विधवा रामकली के कच्चे मकान की छत गुरुवार दोपहर भरभरा कर गिर गई। छत के गिरने से कोठरी अंदर रखा कुछ गृहस्थी सहित बर्तन आदि मिट्टी के मलबे में दब गए। हादसे के समय कोई हताहत नहीं हुआ है।

औरास के मिर्जापुर अजिगांव गांव निवासी सूरज की पत्नी सारिका गुरुवार दोपहर कच्चे मकान में बैठी हुई थी। बारिश के चलते घर की कच्ची छत भरभरा कर उसके ऊपर गिर गई। शोर होने पर पहुंचे परिजनों में चीख पुकार मच गई। इसी बीच पड़ोसियों ने परिजनों के साथ मिलकर मलबे में दबी महिला को किसी तरह बाहर निकाला और पीएचसी में भर्ती करवाया गया है। उसका हालत गंभीर बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें