ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावउन्नाव में पुलिस के खिलाफ कोतवाली में पूरी रात फर्श पर बैठे विधायक

उन्नाव में पुलिस के खिलाफ कोतवाली में पूरी रात फर्श पर बैठे विधायक

MLA sitting on floor all night in Kotwali against police in Unnao

उन्नाव में पुलिस के खिलाफ कोतवाली में पूरी रात फर्श पर बैठे विधायक
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावFri, 31 Jul 2020 03:54 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिसिया कार्रवाई के विरोध में सदर विधायक पंकज गुप्ता ने समर्थकों के साथ बुधवार रात शहर कोतवाली में फर्श पर बैठकर काटी। पुलिस पर वृद्ध और संभ्रांत लोगों से मारपीट का आरोप लगाते हुए नाराजगी जाहिर की। डीएम और एसपी के मनाने पर वह सुबह साढ़े पांच बाजे कोतवाली से हटे। गुरुवार शाम को विधायक ने डीएम और एसपी के साथ प्रेस वार्ता में कहा कि वह धरने पर नहीं बैठे थे। डीएम बोले, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शहर कोतवाली क्षेत्र के आदर्शनगर में महिला थाने के निर्माण के लिए चिह्नत भूमि पर अवैध कब्जे को लेकर बुधवार को अस्पताल चौकी प्रभारी ने सात नामित व दो दर्जन अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। अधिकारियों के आदेश पर अस्पताल चौकी प्रभारी रामजीत यादव 7 लोगों को पकड़कर कोतवाली ले आए। इन लोगों की पिटाई की जानकारी होने पर बुधवार रात करीब सवा बजे सदर विधायक समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचे और मुख्य गेट के सामने फर्श पर बैठ गए।

डीएम और एसपी को मौके पर बुलाने को कहते रहे। मामला बढ़ने पर आधा दर्जन से अधिक थानों की पुलिस और एएसपी उत्तरी विनोद कुमार पांडे रात में ही कोतवाली पहुंचे और विधायक व समर्थकों को समझाने का प्रयास किया। तड़के डीएम रवीन्द्र कुमार व एसपी रोहन पी कनय कोतवाली पहुंचे और विधायक से बातचीत की। इसके बाद विधायक समर्थकों साथ वहां से चले गए। देर शाम गिरफ्तार सभी सातों लोगों को अंतरिम जमानत दे दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें