ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावनकाबपोश बाइक सवार लुटेरों ने महिला से चेन लूटी

नकाबपोश बाइक सवार लुटेरों ने महिला से चेन लूटी

जिला अस्पताल के कुछ दूरी पर बने अजीत सिंह गेट के सामने रविवार की दोपहर दिनदहाड़े सड़क से गुजर रही महिला से दो नकाबपोश बाइक सवार युवक गले में पड़ी दो सोने की चेन लूट कर भाग निकले। महिला के रोने चिल्लाने...

नकाबपोश बाइक सवार लुटेरों ने महिला से चेन लूटी
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावSun, 11 Nov 2018 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल के कुछ दूरी पर बने अजीत सिंह गेट के सामने रविवार की दोपहर दिनदहाड़े सड़क से गुजर रही महिला से दो नकाबपोश बाइक सवार युवक गले में पड़ी दो सोने की चेन लूट कर भाग निकले। महिला के रोने चिल्लाने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। मगर तब तक बाइक सवार लुटेरे पुलिस की पकड़ से दूर जा चुके थे। पुलिस ने आसपास दुकान व घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। मगर अभी तक पुलिस लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा सकी।

जनपद औरैया के सरियापुर गांव में रहने वाले अमित चतुर्वेदी की पत्नी शिवांगी चतुर्वेदी पर्व को लेकर 09 नवंबर को पहले मांखी थाना क्षेत्र के बौनामऊ गांव निवासी बहन ज्योति पाण्डेय पत्नी शिखर पाण्डेय के घर आई थी। रविवार को दोपहर शहर के मोहल्ला डीएसएन कॉलेज रोड पर रहने वाली बहन प्रीती अवस्थी पत्नी मनीष अवस्थी के यहां ज्योति के संग शिवांगी जा रही थी। इसी दरम्यान जिला अस्पताल से कुछ दूरी पर बने अजीत सिंह गेट के समीप पीछे से आए बाइक सवार दो नकाबपोश युवक शिवांगी के गले में पड़ी दो सोने की चेन लूट ले गए। जब तक महिलाएं कुछ समझ पाती और विरोध व चिल्लाने की कोशिश करती। तब तक वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार नकाबपोश युवक मौके से भाग निकले। महिलाओं के रोने व चिल्लाने पर आसपास काफी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई। तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पीड़िता के मुताबिक दोनों चेन की कीमत करीब पचास हजार रुपए से अधिक है। जानकारी होते ही मौके पर पहुंच अस्पताल चौकी इंचार्ज रामजीत यादव ने जांच पड़तला की। मगर पुलिस को लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें