DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डकैती का खुलासा न होने पर जागरण मंच ने सौंपा ज्ञापन

डकैती का खुलासा न होने पर जागरण मंच ने सौंपा ज्ञापन

जनपद में निरंतर हो रही चोरी, लूट व डकैती जैसी वारदातों पर अंकुश लगाने व उनके खुलासे को लेकर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने एसपी को ज्ञापन सौंपा।

एसपी को दिए गए पत्र में इन घटनाओं पर नकेल कसने के लिए पुलिस की गस्त बढ़ाने व सुरक्षा के लिहाज से समुचित व्यवस्था कराए जाने की सभी ने मांग रखी।

बुधवार को हिन्दू जागरण मंच के प्रान्तीय मन्त्री व प्रभारी विमल द्धिवेदी ने बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच कर लगातार हो रही घटनाओं के खुलासे में बरती जा रही लापरवाही पर नारजगी जाहिर की। कहा कि 21 मई को शिवनगर मोहल्ला में चार घरों मे नकाबपोश गिरोह ने धावा बोल लोगों को बंधक बनाकर लूटपाट की थी। डंडों और हथियारों से मार-मार कर लहुलुहान कर लाखो का माल लूट ले गये। इससे पूर्व शिवनगर में ही रहने वाले सर्राफा व्यवसायी के यहां दिनदहाड़े हुई को भी वारदात गिनाया। ऐसी घटनाओं से लोगों में दहशत व्याप्त है जिसकों लेकर कानूनी कार्रवाई में सुधार होना जरूरी है। रात को पुलिसियां गश्त बढ़ाने के साथ सूनसान व संवेदनशील इलाकों में खाकी की तादाद बढ़ाकर निरन्तर मौजूदगी अनिवार्य की जाए। इस दौरान जिलाध्यक्ष अजय त्रिवेदी, महामंत्री विष्णु गुप्ता, नगर अध्यक्ष विकास सेंगर, नगर महामंत्री धर्मेन्द्र शुक्ल, नगरमन्त्री अखिल मिश्रा, युवा प्रभारी, मनीष अवस्थी, उपाध्यक्ष विष्णु शंकर, उपाध्यक्ष शिवम आजाद, मन्त्री मनीष पाण्डेय, अजीत कुमार, राजवीर, छोटू, सतीष, गोलू, अंकित आदि रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jangarana forum entrusted memorandum, if there is no disclosure of robbery