ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावउन्नाव में रेती पर कब्जे को लेकर चली कुल्हाड़ी, फायरिंग

उन्नाव में रेती पर कब्जे को लेकर चली कुल्हाड़ी, फायरिंग

परियर (उन्नाव) | संवाददाता सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के कटरी अल्लीपुर गांव में सोमवार शाम गंगा कटरी की भूमि पर खेती को लेकर कब्जेदारी मामले में...

उन्नाव में रेती पर कब्जे को लेकर चली कुल्हाड़ी, फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावTue, 30 Nov 2021 03:16 AM
ऐप पर पढ़ें

परियर (उन्नाव) | संवाददाता

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के कटरी अल्लीपुर गांव में सोमवार शाम गंगा कटरी की भूमि पर खेती को लेकर कब्जेदारी मामले में दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में लाठी व कुल्हाड़ी चली। इसमे एक युवक जख्मी हो गया। कई लोगों ने असलहों से फायरिंग भी की मगर पुलिस के पहुंचते ही युवक भाग निकले।

कोतवाली क्षेत्र के कटरी अल्लीपुर गांव स्थित सैकड़ों बीघे गंगा कटरी की भूमि पर लोगों से कब्जा कर खेती की गई है। कब्जेदारी को लेकर पनपथा, कटरी अल्लीपुर, धनकूखेड़ा व कानपुर नगर के कुछ लोगों के बीच हर साल गेहूं की फसल बुआई के समय तनातनी होती है। सोमवार देर शाम गंगा कटरी में जबरन रेती की खेती पर कब्जेदारी को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी व कुल्हाड़ी चली। इस बीच कई लोगों ने असलहों से फायरिंग भी की। इसमें पनपथा गांव के बादशाह के सिर पर काफी चोट आ गई।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस आनन फानन मौके पर पहुंच गई। पुलिस को आता देख चिंतापुरवा गांव के कब्जेदार मौके से भाग खड़े हुए। घायल को प्रथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक सफीपुर चंद्रकांत सिंह ने बताया कि कब्जेदारी को लेकर उन्नाव व कानपुर के लोगों के बीच सीमा विवाद को लेकर तनातनी है। एसडीएम को अवगत करा दिया गया है। जल्दी ही नाप कराकर विवाद हल किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें