ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावभुगतान न होने पर ठेकेदार ने पालिका में की तोड़फोड़

भुगतान न होने पर ठेकेदार ने पालिका में की तोड़फोड़

पालिका से भुगतान न होने पर गुस्साए एक ठेकेदार ने लेखा कार्यालय के कर्मियों के संग अभ्रदता और तोड़फोड़ की। ठेकेदार का आरोप है कि लंबे समय से उससे करवाए गए निर्माण कार्य का भुगतान नही किया जा रहा है।...

भुगतान न होने पर ठेकेदार ने पालिका में की तोड़फोड़
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावMon, 22 Apr 2019 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

पालिका से भुगतान न होने पर गुस्साए एक ठेकेदार ने लेखा कार्यालय के कर्मियों के संग अभ्रदता और तोड़फोड़ की। ठेकेदार का आरोप है कि लंबे समय से उससे करवाए गए निर्माण कार्य का भुगतान नही किया जा रहा है। जिससे वह पालिका के चक्कर काट-काटकर परेशान है। पालिका कर्मियों ने मामले की जानकारी ईओ और पालिकाध्यक्ष को दी है।

सुबह करीब साढ़े 11 बजे एक ठेकेदार नगर पालिका के लेखा कार्यालय में अपने द्वारा कराए गए निर्माण कार्य का भुगतान कराने के लिए पहुंचा था। भुगतान कराने के लिए वह काफी दिनों से वह पालिका के चक्कर काट रहा था। इस बार फिर जब उसने पेमेंट कराने के लिए बोला तो लेखा कर्मियों ने फिलहाल भुगतान कराए जाने पर असमर्थता जताई। इस पर ठेकेदार उखड़ गया और हंगामा करने लगा। जिसका कर्मियों ने विरोध किया। बात इतनी बिगड़ गई कि ठेकेदार कर्मियों संग अभ्रदता करने लगा। इस पर कर्मियों ने उसे भुगतान के लिए अपने सीनियर कर्मचारी से बात करने के लिए कहा। इस बात पर ठेकेदार और भड़क गया और कार्यालय में लगे कांच के गेट पर हमला बोलकर उसे चकनाचूर कर दिया। इसके बाद दहशतजदा लेखा कर्मी कामकाज को बंद कर अपने साथियों के कार्यालय में बैठ गए।

कोट..,

लेखा कर्मियों की ओर से एक ठेकेदार द्वारा अभ्रदता किए जाने की शिकायत मिली है। दोनों पक्षों को जानने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार ठेकादार का भुगतान ज्यादा पुराना नही है।

रामपूजन श्रीवास्तव, ईओ नगर पालिका उन्नाव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें