ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावतब्लीगी मरकज में शामिल एक युवक की पहचान

तब्लीगी मरकज में शामिल एक युवक की पहचान

दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी मरकज में शुक्लागंज के रहमतनगर का एक युवक भी शामिल हुआ था। 13 मार्च को दिल्ली से वह नैनीताल पहुंच गया। गुरुवार को उसकी पहचान होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके...

तब्लीगी मरकज में शामिल एक युवक की पहचान
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावThu, 02 Apr 2020 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी मरकज में शुक्लागंज के रहमतनगर का एक युवक भी शामिल हुआ था। 13 मार्च को दिल्ली से वह नैनीताल पहुंच गया। गुरुवार को उसकी पहचान होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके घर पहुंची। मरकज में शामिल हुए युवक को देहरादून में आइसोलेट कराया गया है।

सरकार ने तब्लीगी मरकज से निकले लोगों की पहचान कर उन्हें क्वारंटीन कराने के निर्देश दिए हैं। गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग को सूचना मिली कि शुक्लागंज के रहमतनगर निवासी एक युवक भी मरकज में शामिल हुआ था। स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके घर पहुंची। परिजनों ने बताया कि युवक 10 मार्च को दिल्ली जाने के लिए घर से निकला था। उसके साथ कानपुर के नौ अन्य लोग थे। दिल्ली से निकलने के बाद वह घर न आकर नैनीताल चला गया, जहां से उसे देहरादून में आइसोलेट करा दिया गया। सीएमओ डॉ. कैप्टन आशुतोष ने बताया कि युवक अभी घर नहीं लौटा है।

क्वारंटीन कराए गए मौलवी

तब्लीगी मरकज में नगर पंचायत कुरसठ के दो मौलवी व उनका एक साथी शामिल हुआ था। मामला जानकारी में आते ही उन्हें जिला अस्पताल में आइसोलेट कराया गया था। जांच रिपोर्ट सामान्य आने के बाद तीनों को लखनऊ-कानपुर राजमार्ग स्थित सरस्वती मेडिकल कॉलेज में क्वारंटीन करा दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें