ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावप्रेमिका व उसके पति ने की युवक की हत्या

प्रेमिका व उसके पति ने की युवक की हत्या

Girlfriend and her husband murdered the young man

प्रेमिका व उसके पति ने की युवक की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावFri, 07 Aug 2020 03:42 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली के मगरवारा निवासी युवक की हत्या अवैध संबधों के चलते हुई थी। गुरुवार दोपहर मामले का खुलासा करते हुए एएसपी उत्तरी ने बताया कि उसकी प्रेमिका ने अपने पति व आधा दर्जन लोगों के साथ मिलकर युवक को मार डाला और शव बंथरा क्षेत्र के हरौनी के रामगढ़ी मार्ग के पास े फेंक दिया था। पुलिस ने प्रेमिका व उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि छह अन्य आरोपितों की तलाश है।

एएसपी उत्तरी विनोद कुमार पांडेय के मुताबिक शहर के संभरखेड़ा गांव के शिवबालक ने 27 जुलाई को कोतवाली में तहरीर दी थी कि उनका बेटा दिनेश 23 जुलाई को शुक्लागंज काम करने की बात कहकर गया था, मगर वह शाम तक घर नही आया। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली। जांच के दौरान पुलिस व सर्विलांस को युवक की लोकशन सोहरामऊ थाना क्षेत्र में पाई गई। उधर, लापता युवक के पिता ने शंका जताते हुए पुलिस को बताया कि गांव की रहने वाली सरोज की शादी सोहरामऊ थाना क्षेत्र के महनौरा गांव निवासी अजय पुत्र गंगारतन से हुई है।

महिला का युवक के साथ शादी से पहले से संबंध थे। पुलिस ने शंका के आधार पर सरोज व उसके पति अजय पर केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी थी। गुरुवार दोपहर मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने लखनऊ-हाईवे के पास से सरोज व उसके पति अजय को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्यारोपित प्रेमिका व उसके पति को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। पकड़े गए आरोपित अजय ने पुलिस पूछताछ में बताया हत्या की बात स्वीकार की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें