अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिल्हौर-बांगरमऊ मार्ग का सफर मुसाफिरों के लिए आफत

बिल्हौर-बांगरमऊ मार्ग का सफर मुसाफिरों के लिए आफत

क्षेत्र में बिल्हौर-दिल्ली मार्ग पर हुए गड्ढे मुसाफिरों की जान की आफत बने हुए है। हाईवे पर हुए गड्ढों की वजह से वाहन सवार गिरकर लहूलुहान हो रहे है। गड्ढे इतने खतरनाक है कि माल ढोने वाले भारी वाहनों का यहां निकलने से दम निकल जाता है। वहीं जिम्मेदारों की ओर से समस्या को लेकर अनदेखी की जा रही है।

बांगरमऊ बिल्हौर मार्ग पर निकलने वाले राहगीरों का सुहाने सफर का सपना गड्ढों में हिचकोलों खाने से चकनाचूर हो रहा है। जबकि यह राष्ट्रीय राजमार्ग दिल्ली से होते हुए कटरा तक जाता है। साथ ही यह मार्ग जिले के लोगों को अन्य जनपदों से जोड़ता है। जिले के व्यस्तम मार्गों में शुमार हाईवे जिम्मेदारों की ओर नजरंदाज किए जाने के कारण आज खस्ताहाल हो चुका है। जगह-जगह हुए जानलेवा गड्ढों के कारण हाईवे पर आएदिन वाहन सवार हादसों का शिकार हो घायल हो रहे हैं। सूबे की सरकार की ओर से गड्ढा मुक्त सड़कों के दावे का क्षेत्र की यह सड़क आइना दिखा रही है।

जिसे लोगों ने शासन और प्रशासन से कई बार सड़क को दुरूस्त कराए जाने को मांग की है। मगर विभागीय अफसरों की ओर से इसे दुरूस्त कराने को लेकर कोई कदम नही उठाया गया। जिसको लोगों में खासा रोष व्याप्त है। सड़क के खराब हो जाने से हररोज कई वाहनों के पट्टे और एक्सेल टूट जाते है। जिससे हाईवे पर लंबा जाम लग जाता है। इन तमाम समस्या से गुजर रहे लोगों की मुसीबत को दूर करने से हाईवे का संकट और गहराता जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Fly to Bilhaur-Bangarammu Passage for Musafirans