DA Image
26 अक्तूबर, 2020|3:12|IST

अगली स्टोरी

उन्नाव में शोरूम में लगी आग, भारी नुकसान

उन्नाव में शोरूम में लगी आग, भारी नुकसान

1 / 2Fire in showroom in Unnao, heavy damage

उन्नाव में शोरूम में लगी आग, भारी नुकसान

2 / 2Fire in showroom in Unnao, heavy damage

PreviousNext

कोतवाली क्षेत्र के संडीला मार्ग पर स्थित मल्टी शोरूम में रविवार तड़के संदिग्ध हालत में आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे में करीब एक करोड़ की संपत्ति जल कर नष्ट होने का अनुमान लगाया जा रहा है। शोरूम मालिक ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है।

भगवंतपुर गोटपाली गांव के मोहम्मद आरिफ का गांव के सामने संडीला मार्ग पर साहिल फर्नीचर के नाम से मल्टी शोरूम है। शोरूम में इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, स्टील और लकड़ी के सभी प्रकार के फर्नीचर थे। तड़के शोरूम से आग की ऊंची लपटें उठतीं दिखाई दीं। ग्रामीणों से जानकारी मिलने पर पहुंचे शोरूम मालिक ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। स्थानीय फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर पहुंचे, मगर आग इतना विकराल रूप धारण कर चुकी थी कि उस पर काबू पाना मुश्किल हो रहा था।

फायर स्टेशन इंचार्ज ने मामले की सूचना जिला मुख्यालय पर दी। सूचना मिलने के बाद जिला मुख्यालय और हसनगंज फायर स्टेशन से गाड़ियां लेकर दमकल कर्मी भी पहुंच गए। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। अग्निकांड से शोरूम और गोदाम में रखे सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के अलावा स्टील व लकड़ी का फर्नीचर जलकर नष्ट गया। करीब एक करोड़ रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। शोरूम मालिक की तहरीर पर कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fire in showroom in Unnao heavy damage