ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नाव एक्सप्रेस-वे पर बाइक डिवाइडर से भिड़ी, पिता की मौत

एक्सप्रेस-वे पर बाइक डिवाइडर से भिड़ी, पिता की मौत

Father killed after bike divider on expressway


 एक्सप्रेस-वे पर बाइक डिवाइडर से भिड़ी, पिता की मौत
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावThu, 16 Apr 2020 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखरपुर से दिल्ली जा रहे पिता-पुत्र की बाइक गुरुवार सुबह बांगरमऊ क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे स्थित जोगीकोट गांव के पास डिवाइडर से टकराकर बेकाबू बाइक पलट गई। हादसे में पिता की मौत हो गई, जबकि बेटा जख्मी हो गया। परिजनों को सूचना देने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गोरखपुर थाना खजली के टडोला गांव निवासी बेचनपाल का पुत्र राजकुमार दिल्ली के सुल्तानपुरी में बेटों नूतन व आकाश के साथ रहता था। छोटा बेटा आकाश घर के पास ही इलेक्ट्रिक की दुकान करता है। रामकुमार भी दुकान संभालते थे। नूतन दिल्ली के डाकघर में संविदा कर्मी है। एक माह पहले नूतन के साथ रामकुमार गोरखपुर अपने पैतृक गांव अए थे। अचानक लॉकडाउन होने से वे गांव में ही फंस गए। सवारियों के अभाव में पिता-पुत्र बाइक से ही दिल्ली जाने के लिए निकले।

गुरुवार सुबह एक्सप्रेस-वे पर जोगीकोट के पास बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में दोनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने एंबुलेंस से दोनों को बांगरमऊ सीएससी भिजवाया। यहां डॉक्टर ने राजकुमार को मृत घोषित कर दिया। पिता की मौत से बेटा नूतन रो रोकर बदहवास हो गया। बताया गया कि रामकुमार की दो पुत्रियां डिंपल व राधा अभी अविवाहित हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें