ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावपिता ने बेटी को कई हिस्सों में काट जमीन में दफनाया

पिता ने बेटी को कई हिस्सों में काट जमीन में दफनाया

पिता ने अपनी बेटी की नृशंस हत्या कर उसके शव को काट कर अलग अलग जगह पर जमीन में गाड़ दिया था। पुलिस ने शव को बरामद करने के लिए पिता की निशानदेही पर सोमवार की देर रात तक बताई गई जगह पर खुदाई कराई गई।...

पिता ने बेटी को कई हिस्सों में काट जमीन में दफनाया
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावMon, 25 Dec 2017 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

पिता ने अपनी बेटी की नृशंस हत्या कर उसके शव को काट कर अलग अलग जगह पर जमीन में गाड़ दिया था। पुलिस ने शव को बरामद करने के लिए पिता की निशानदेही पर सोमवार की देर रात तक बताई गई जगह पर खुदाई कराई गई। खुदाई के दौरान बेटी का सिर पुलिस ने बरामद कर लिया है। जबकि शरीर के अन्य हिस्से अभी बरामद नहीं हुए हैं। शरीर के अन्य अंगों की बरामदगी के लिए पुलिस मंगलवार को फिर खुदाई करवाएगी। मौके पर नायब तहसीलदार, सदर सीओ, सफीपुर क्षेत्रीय लेखपाल व बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ ग्रामीणों की भीड़ मौजूद रही।

मांखी थाना क्षेत्र के भदेसा गांव के मजरा हिमांचल खेड़ा गांव निवासी रामकुमार पुत्र छंगा की नाबालिग बेटी अनुष्ठा का गांव के ही निवासी वउवा पुत्र राजाराम पाल के साथ दोस्ती थी। पिता को इसकी जानकारी हुई तो उसने डांट लगाई और आइंदा से उससे दूर रहने की हिदायत दी। मगर बेटी के न मानने पर पिता ने ही घर में हंसिया से काट कर उसकी हत्या कर दी और शव को कई भागों में विभाजित कर अलग अलग जगह पर जमीन में गाड़ दिया था और 28 अगस्त 2017 को अपनी नाबालिग बेटी को बहला फुसला कर भगा ले जाने के मामले में वऊवा को नामित करते हुए पुलिस में केस दर्ज करा दिया था। मगर इस दौरान वह एक बार भी थाने में पैरवी के लिए नहीं आया। उधर गांव में इस बात की चर्चा शुरू हुई। तब 22 दिसंबर 2017 को पुलिस लड़की के पिता व प्रेमी को पकड़ कर थाने ले गई। जहां पूछताछ में उसके पिता ने कबूल किया कि उसने बेटी की हत्या कर दी है। सीओ सफीपुर कुंवर बहादुर सिंह छुट्टी से सोमवार को वापस आए। तब सोमवार की देर रात नायब तहसीलदार सदर सुदीप तिवारी, लेखपाल सत्यम शर्मा व एसओ मांखी अशोक सिंह भदौरिया के साथ बताई गई जगह पर खुदाई करवाई गई तो गायब बेटी का सिर बरामद हो गया है। मगर अभी तक शरीर के अन्य अंग नहीं बरामद हो सके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें