ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावअज्ञात शव की तीन दिन बाद परिजनों ने की शिनाख्त

अज्ञात शव की तीन दिन बाद परिजनों ने की शिनाख्त

शहर कोतवाली क्षेत्र के बाईपास स्थित नवीन मंडी के पास रविवार की रात अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से अज्ञात अधेड़ की मौत हो गई थी। दो दिन बाद खोजबीन कर रहे परिजन थाने में गुमशुदगी लिखवाने पहुंचे। जहां...

अज्ञात शव की तीन दिन बाद परिजनों ने की शिनाख्त
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावTue, 18 Feb 2020 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली क्षेत्र के बाईपास स्थित नवीन मंडी के पास रविवार की रात अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से अज्ञात अधेड़ की मौत हो गई थी। दो दिन बाद खोजबीन कर रहे परिजन थाने में गुमशुदगी लिखवाने पहुंचे। जहां पुलिस ने परिजनों को मच्र्युरी में रखे अज्ञात शव की पहचान करने की सलाह दी। मच्र्युरी में रखे शव की परिजनों ने पहचान की। उसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

अचलगंज थाना क्षेत्र के तारगांव गांव के रहने वाले मदन तिवारी दही चौकी स्थित फैक्ट्री में काम करते थे। 16 फरवरी की देर रात शहर के रहने वाले एक ठेकेदार की शादी में शामिल होने के लिए बाईपास स्थित नवीन मंडी के पास स्थित गेस्ट हाउस आया था। जहां से कार्यक्रम निपटाने के बाद पैदल घर जा रहा था। तभी रास्ते में अज्ञात वाहन के टक्कर मार दी थी। हादसे में अधेड़ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने पहचान न होने पर उसे जिला अस्पताल की मच्र्युरी में रखवा दिया था। दो दिनों तक अधेड़ के घर न पहुंचने पर परिजन खोजबीन शुरू कर दी। मंगलवार की सुबह परिजन अधेड़ की गुमशुदगी दर्ज करवाने के लिए अचलगंज थाने पहुंचे। जहां पुलिस कर्मियों ने पोस्टमार्टम हाउस एक अज्ञात शव की पहचान करने की बात कही। जब परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे तो अधेड़ की पहचान हो गई। तारगांव प्रधान सोमानी सिंह ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंच कर परिजनों को ढ़ांढस बंधाया और हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। मृतक अपने पीछे पत्नी रानी और दो बेटे लालू व गोलू तथा दो तीन बेटियों में दो की शादी हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें