ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावतीन माह पहले हादसे में घायल हुए अधेड़ की मौत

तीन माह पहले हादसे में घायल हुए अधेड़ की मौत

थाना क्षेत्र के प्रतापगंज मजरा जाजामऊ गांव में रहने वाले दो सगे भाई बाइक से सफीपुर जाते समय तीन माह पहले टैंकर ने टक्कर मार दी थी। सड़क हादसे में दोनों घायल हो गए थे। हादसे में एक भाई का पैर कटकर अलग...

तीन माह पहले हादसे में घायल हुए अधेड़ की मौत
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावThu, 21 Jun 2018 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के प्रतापगंज मजरा जाजामऊ गांव में रहने वाले दो सगे भाई बाइक से सफीपुर जाते समय तीन माह पहले टैंकर ने टक्कर मार दी थी। सड़क हादसे में दोनों घायल हो गए थे। हादसे में एक भाई का पैर कटकर अलग हो गया था। दूसरा भाई इलाज के बाद सही हो गया। पैर कटने के बाद परिजनों ने उसे जिला अस्पताल से हैलट और लखनऊ ले जाकर इलाज करवा रहे थे। हालत में सुधार होने पर 15 जून को परिजन उसे घर ले आए थे। बुधवार की रात हालत बिगड़ने पर उसकी मौत हो गई।

थाना क्षेत्र के प्रतापगंज गांव में रहने वाले बाइक सवार दो सगे भाई 13 अप्रैल को दोपहर सफीपुर जा रहे थे। हरदोई -उन्नाव रोड पर बेकाबू गति से जा रहे टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में इसी गांव में रहने वाले गंगादीन के बेटा लालमणि तथा मुन्नालाल गांव से बाइक से सफीपुर जा रहे थे। हरदोई-उन्नाव रोड पर पीटीएस पुलिया के समीप पीछे से आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों भाई घायल हो गए। घायलों में मुन्नालाल का एक पैर कट कर अलग हो गया था। गंभीर हालत देखते हुए आसपास के लोगों ने दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया। मुन्नालाल की हालत नाजुक होने पर हैलट और उसके बाद परिजन लखनऊ लेकर चले गए। हालत में सुधार होने पर परिजन उसे 15 जून को घर ले आए थे। तभी बुधवार की रात अचानक हालत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे में घायल लालमणि की हालत ठीक है। घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस ने टैंकर को कब्जे में ले लिया था। मृतक मुन्नालाल अपने पीछे पत्नी पुष्पा के अलावा दो बेटे विकास व अशोक और दो बेटियों में सरोजनी व रोशनी को छोड़ गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें