ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावझुके पेड़ से दुकानदारों में हादसे का खौफ

झुके पेड़ से दुकानदारों में हादसे का खौफ

मोतीनगर मोहल्ले में पार्क व्यू पैलेस के समीप नीम का पेड़ दिन-प्रतिदिन झुकने से दुकानदारों को इससे हादसे का खौफ सता रहा है। अपने नियत स्थान से लगातार दूरी बनाते जा रहे इस पेड़ की डगारे आंधी-तूफान में...

झुके पेड़ से दुकानदारों में हादसे का खौफ
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावSun, 23 Sep 2018 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

मोतीनगर मोहल्ले में पार्क व्यू पैलेस के समीप नीम का पेड़ दिन-प्रतिदिन झुकने से दुकानदारों को इससे हादसे का खौफ सता रहा है। अपने नियत स्थान से लगातार दूरी बनाते जा रहे इस पेड़ की डगारे आंधी-तूफान में किसी भी वक्त धाराशाई होकर लोगों को अपना शिकार बना सकती है।

पेड़ के दायरे से रोजाना होकर गुजरने वाले लोगों की संख्या काफी बड़ी है। इस दौरान पेड़ के टूटने से कोई व्यक्ति इसकी चपेट में आकर अप्रिय घटना का शिकार हो सकता है। यहां आस-पास के दुकानदारों में राजेश कुमार लालू, गिरीश कश्यप, करूणा शंकर, संदीप निगम, विशाल, मुकेश आदि का कहना है कि काफी समय नीम के पेड़ के झुकने की समस्या बनी हुई है। जिसकी वजह से इसके ईद-गिर्द रहना भी खतरे से खाली नहीं है। वन विभाग को इस ओर सक्रियता दिखाकर खतरा बनी पेड़ की डगारों को व्यवस्थित करवाना चाहिए।

शिकायत मिलने पर होगा समाधान

मोतीनगर में बनी इस समस्या पर पूछे जाने पर डीएफओ ने कहा कि ऐसी किसी प्रकार की समस्या अभी मेरे संज्ञान में नहीं आई है। अगर कोई व्यक्ति वहां से इस बात को लेकर पहुंचता है तो मौके का मुआयना करवाकर पेड़ को व्यवस्थित करवाने का किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें