ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावअधेड़ की तालाब में डूबने से मौत, शव कराया दफन

अधेड़ की तालाब में डूबने से मौत, शव कराया दफन

बिहार थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव स्थित प्राथमिक स्कूल के समीप मंगलवार की शाम तालाब में शौच करते समय वृद्ध का पैर फिसलने से गहरे पानी में चले जाने से डूब गया। सुबह ग्रामीणों ने तालाब में शव पड़ा देखा...

अधेड़ की तालाब में डूबने से मौत, शव कराया दफन
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावWed, 12 Sep 2018 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव स्थित प्राथमिक स्कूल के समीप मंगलवार की शाम तालाब में शौच करते समय वृद्ध का पैर फिसलने से गहरे पानी में चले जाने से डूब गया। सुबह ग्रामीणों ने तालाब में शव पड़ा देखा तो सौ नंबर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

पहाड़पुर गांव में रहने वाले वृद्ध महावीर के बेटे व पत्नी की कई साल पहले मौत हो चुकी है। घर में महावीर अकेला रहता था। देर रात खेत पर शौच क्रिया के लिए निकाला था। इसी दौरान गांव स्थित प्राथमिक स्कूल के समीप तालाब में शौच करने के दौरान वृद्ध का पैर फिसल गया। जिससे वह गहरे पानी में चले जाने से डूब गया और उसकी मौत हो गई। घर में कोई न होने की वजह से किसी ने उसकी खोजबीन भी नहीं की। सुबह खेत गए ग्रामीणों ने तालाब में शव पड़ा देखा तो हैरान रह गए। ग्रामीणों ने सौ नंबर पुलिस को फोन पर मामले से अवगत कराया। जानकारी मिलने पर भगवंतनगर चौकी इंचार्ज हरमोहन यादव घटनास्थल पर पहुंच कर तालाब से शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक वृद्ध महावीर का कोई अंतिम संस्कार करने वाला न होने से भगवंतनगर चौकी पुलिस ने ग्राम प्रधान व ग्रामीणों की सहमत पर शव का पंचनामा कर दफनवा दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें