ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावगोली से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

गोली से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

सदर कोतवाली के हाकिमटोला मोहल्ला स्थित गेस्ट हाउस के सामने शनिवार की दोपहर दिनदहाड़े साले ने बहनोई को गोली मारी थी। घायल बहनोई का इलाज कानपुर के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा था। जहां इलाज के दौरान...

गोली से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावMon, 09 Oct 2017 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर कोतवाली के हाकिमटोला मोहल्ला स्थित गेस्ट हाउस के सामने शनिवार की दोपहर दिनदहाड़े साले ने बहनोई को गोली मारी थी। घायल बहनोई का इलाज कानपुर के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा था। जहां इलाज के दौरान सोमवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। मृतक की बहन ने रविवार को पुलिस में तहरीर देकर पांच व अन्य के विरुद्ध केस दर्ज कराया था।

शहर के मोहल्ला कसाई चौराहा गद्दियाना के मामून उर्फ आरिफ (25) पुत्र स्व. वलीम सिद्दीकी को शनिवार दोपहर नगर पालिका तिराहे के पास उसके ही साले आमिर पुत्र मोईनुद्दीन उसके भाई आरिफ और आमिर ने दौड़ा कर गोली मार दी थी। गोली पेट के आर-पार हो गई थी। गंभीर हालत में आरिफ को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया था। हालत गंभीर देख कानपुर रेफर किया गया था। हालत गंभीर होने से हैलट में भी मामून को भर्ती नहीं किया गया था। परिजनों ने कानपुर के एक निजी नर्सिंग होम में उसे भर्ती कराया था। सोमवार की सुबह इलाज के दौरान बहनोई मामून की मौत हो गई। दो भाईयों में मृतक मामून छोटा था। रविवार को घायल मामून की बहन रुखसाना पत्नी रईस निवासी गद्दियाना कसाई चौराहा ने कोतवाली में तहरीर देकर मोहम्मद मोईनुद्दीन उर्फ रईस के अलावा साला आरिफ, आसिफ, अमिर, चांदबाबू के अलावा अज्ञात साथियों के विरुद्ध जान से मारने की कोशिश और बलवा का केस दर्ज कराया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें