ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावउन्नाव में पेड़ पर फंदे से लटकता मिला अधेड़ का शव

उन्नाव में पेड़ पर फंदे से लटकता मिला अधेड़ का शव

उन्नाव। संवाददाता आसीवन थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव स्थित बाग में सोमवार सुबह संदिग्ध हालत में अधेड़ का शव पेड़ पर गमछे के सहारे लटकता मिला।...

उन्नाव में पेड़ पर फंदे से लटकता मिला अधेड़ का शव
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावMon, 28 Jun 2021 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव। संवाददाता

आसीवन थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव स्थित बाग में सोमवार सुबह संदिग्ध हालत में अधेड़ का शव पेड़ पर गमछे के सहारे लटकता मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या कर शव को लटका देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की बात कही है।

मियागंज के चमरौधा निवासी फूलचंद इंजन का मिस्त्री था। सात जून को उसके बेटे छोटे लाल ने किसी बात पर जहरीला पदार्थ निगल लिया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। तब से फूलचंद परेशान रहता था और अक्सर बिना बताए घर से चला जाता था। सोमवार को महमूदपुर गांव निवासी चंद्रभान के बाग में पेड़ पर उसका शव लटकता देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पहचान कर परिजनों को बताया। बेटे सोने लाल ने कस्बा निवासी तीन लोगों के खिलाफ हत्या की आशंका जाहिर की है। इंस्पेक्टर अनुराग सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें