ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावउन्नाव में एक ही रस्सी से लटके मिले युवक व किशोरी के शव

उन्नाव में एक ही रस्सी से लटके मिले युवक व किशोरी के शव

उन्नाव। संवाददाता अजगैन कोतवाली क्षेत्र के केवाना गांव स्थित आम के बाग में पेड़ पर मंगलवार सुबह युवक व किशोरी का शव एक ही रस्सी के फंदे पर लटकते...

उन्नाव में एक ही रस्सी से लटके मिले युवक व किशोरी के शव
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावTue, 30 Nov 2021 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव। संवाददाता

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के केवाना गांव स्थित आम के बाग में पेड़ पर मंगलवार सुबह युवक व किशोरी का शव एक ही रस्सी के फंदे पर लटकते मिले। युवक व किशोरी के बीच दोस्ती को लेकर परिजन नाराज थे।

पुरवा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का युवक अजगैन क्षेत्र के मिश्रीगंज गांव स्थित ननिहाल में रहता था और नवाबगंज के कुंवर महेश सिंह जगरूप सिंह पीजी कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। उधर, कानपुर नगर थाना बारादेवी के जूही की किशोरी किदवईनगर स्थित कौशल्या देवी स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा थी। मामा की ससुराल किदवईनगर में होने से युवक का वहां आना जाना रहता था, जहां उसकी किशोरी की दोस्ती हो गई। दोनों का मिलना-जुलना परिजनों को मंजूर नहीं था।

युवक सोमवार को कानपुर से किशोरी बाइक से गांव ले आया था। किशोरी के परिजनों ने स्थानीय थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। इधर, मंगलवार सुबह मिश्रीगंज निवासी प्रेमलाल हरी की केवाना गांव स्थित आम की बाग में पेड़ पर एक ही रस्सी से दोनों के शव फंदे पर लटके मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शवों को उतारकर परिजनों को सूचना दी। बताया जा रहा है कि दोनों अलग-अलग बिरादरी के थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें