ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावअज्ञात बालिका को भेजा बाल राजकीय बालिका गृह लखनऊ

अज्ञात बालिका को भेजा बाल राजकीय बालिका गृह लखनऊ

देर रात रेलवे स्टेशन के बाहर मिली अज्ञात बालिका को शनिवार को दोपहर राजकीय बालिका गृह लखनऊ भेज दिया गया। बालिका शुक्रवार रात जंक्शन के बाहर आग तापते मिली। पूछताछ के दौरान पिता के नाम से ज्यादा कुछ न...

अज्ञात बालिका को भेजा बाल राजकीय बालिका गृह लखनऊ
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावSat, 12 Jan 2019 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

देर रात रेलवे स्टेशन के बाहर मिली अज्ञात बालिका को शनिवार को दोपहर राजकीय बालिका गृह लखनऊ भेज दिया गया। बालिका शुक्रवार रात जंक्शन के बाहर आग तापते मिली। पूछताछ के दौरान पिता के नाम से ज्यादा कुछ न बताने पर बालिका को पहले पुलिस और बाद में बाल कल्याण समिति को सुपुर्द किया गया था।

गुमशुदा बालिका किरन पुत्री अलखराम का पता अज्ञात है। बालिका को रेलवे स्टेशन के बाहर लेखपाल अशोक कुमार सैनी व राकेश सिंह ने पाया। पूछताछ में कुछ भी न बता पाने पर बालिका को कोतवाली ले गए। जहां पुलिस ने बालिका को महिला थाने भेजा। बाल गृह के अभाव में बालिका को रातभर महिला थाने में ही रहना पड़ा। सुबह पुलिस ने बालिका को बाल कल्याण समिति के सुपुर्द किया। समिति के पदाधिकारी अरिंदम ने बताया कि बालिका से पता व अन्य जानकारियां लिए जाने का प्रयास किया। जिन्हें किसी प्रकार से बालिका बताने में असमर्थ रही। जानकारी के अभाव में फिलहाल लखनऊ स्थित राजकीय बालिका गृह आश्रय भेज कर वहां के पदाधिकारियों को सुपुर्द कर दिया गया है। जल्द ही इस बच्ची का पता लगने पर उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें