ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावउन्नाव में टक्कर के बाद कार और बाइक खंती में गिरीं, युवक की मौत

उन्नाव में टक्कर के बाद कार और बाइक खंती में गिरीं, युवक की मौत

उन्नाव। बिहार थाने के भगवंतनगर महेशखेड़ा मार्ग पर पहाड़पुर पुलिया के पास बुधवार देर रात बेकाबू कार, बाइक में टक्कर मारने के बाद खंती में पलट गई। हादसे...

उन्नाव में टक्कर के बाद कार और बाइक खंती में गिरीं, युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावThu, 02 Dec 2021 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव। बिहार थाने के भगवंतनगर महेशखेड़ा मार्ग पर पहाड़पुर पुलिया के पास बुधवार देर रात बेकाबू कार, बाइक में टक्कर मारने के बाद खंती में पलट गई। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार सवार मौके से भाग निकले। पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को देने के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बारासगवरके लालगंज प्रथम गांव के रहने वाले सुरेन्द्र यादव लॉक डाउन के दौरान विदेश से वापस घर आया था। बुधवार गांव के रहने वाले संदीप की शादी छेदाखेड़ा गांव में थी। वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाइक से सुरेन्द्र छेदाखेड़ा गया हुआ था। देर रात कार्यक्रम निपटाने के बाद वह महेशखेड़ा गांव में रहने वाले अपने मामा के घर जा रहा था। इसी दरम्यान बिहार महेशखेड़ा मार्ग के पर पहाड़पुर पुलिया के पास तेज रफ्तार कार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, अन्यंत्रित कार खंती में पलट गई। टक्कर से बाइक समेत सुरेन्द्र के भी खंती में जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गई। गुरुवार अलसुबह ग्रामीणों ने खंती में कार बाइक पड़ी देखी तो पुलिस व ग्राम प्रधान को सूचना दी। जानकारी पर पहुंची पुलिस को अंदर लाश पड़ी मिली, जांच के बाद वाहनों को कब्जे में ले लिया है। मृतक सुरेन्द्र विदेश से लौटने के बाद पिता रामबरन का खेती में हाथ बंटाने लगा था। पत्नी से पहले ही संबंध विच्छेद हो गया था। परिवार का इकलौते सुरेन्द्र की मौत हो लेकर मां नन्हका व अन्य परिजन रो-रोकर बेहाल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें