ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावबाइक सवार अधेड़ को वाहन ने रौंदा

बाइक सवार अधेड़ को वाहन ने रौंदा

लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर बुधवार की देर रात अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार अधेड़ को रौंद दिया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने अधेड़ को मियांगंज सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने...

बाइक सवार अधेड़ को वाहन ने रौंदा
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावThu, 20 Dec 2018 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर बुधवार की देर रात अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार अधेड़ को रौंद दिया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने अधेड़ को मियांगंज सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को दी।

आसीवन थाना क्षेत्र के कुरसठ के कुसैटा मोहल्ला में रहने वाले अधेड़ अली जान मवेशियों की खरीद फरोख्त का कारोबार करता था। बुधवार को वह बाइक से हसनगंज क्षेत्र के महदीखेड़ा गांव में रहने वाले राम बाबू सिंह कारोबार के संबंध में मिलने गया था। जहां से देर रात घर लौट रहा था। तभी लखनऊ बांगरमऊ मार्ग पर बाबाखेड़ा व मल्हौली सरदार नगर गांव के बीच में पहुंचा ही था। इसी दौरान पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार अधेड़ को रौंद दिया। हादसे में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मौत की खबर गांव के रहने वाले पड़ोसी जेसीबी चालक रौनक को दी। उसने परिजनों को घटना से अवगत करवाया। गुरुवार की सुबह परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए थे।

बच्चों की परवरिश को लेकर परिजन चिंतित

मृतक छह भाइयों में सबसे बड़ा था। वह अपने पीछे मां राजिया व पत्नी जुलेबा और बच्चों में नसरीन, आसमीन, मुस्कान, आफरीन, गुडिया तथा कल्लू, बब्लू, मदारू और अलजाहुद को छोड़ गया है। नसरीन व कल्लू की शादी हो चुकी है। मौत को लेकर परिजनों रो-रोकर बेहाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें