ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावनगर पंचायत अध्यक्ष से नाराज सफाईकर्मी धरने पर

नगर पंचायत अध्यक्ष से नाराज सफाईकर्मी धरने पर

नगर पंचायत अध्यक्ष रसूलाबाद सफाई कर्मचारियों से नगर की साफ सफाई के अलावा अपने निजी कार्य कराते हैं। इनकार करने पर बदसलूकी के साथ ही नौकरी से निकाल देने की धमकी दी जाती है। जिससे आजिज आकर शुक्रवार को...

नगर पंचायत अध्यक्ष से नाराज सफाईकर्मी धरने पर
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावFri, 25 May 2018 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पंचायत अध्यक्ष रसूलाबाद सफाई कर्मचारियों से नगर की साफ सफाई के अलावा अपने निजी कार्य कराते हैं। इनकार करने पर बदसलूकी के साथ ही नौकरी से निकाल देने की धमकी दी जाती है। जिससे आजिज आकर शुक्रवार को सफाई कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार करते हुए कार्यालय गेट पर ही धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

आसीवन थाना क्षेत्र के नगर पंचायत रसूलाबाद में वर्तमान समय में 28 सफाई कर्मचारी तैनात है जिन पर नगर के सभी वार्डों में साफ सफाई का जिम्मा है। नगर पंचायत में तैनात कर्म चारी कल्लू, राजू, राजेन्द्र, सेवक लाल, मिठाई लाल, जग जीवन लाल, रेशम, मुकेश, राकेश कुमार, लउवा, सर्वेश, किशन व मुनेश्वर आदि ने चेयरमैन नईमुददीन अंसारी पर गंभीर आरोप लगाया है कि वह नगर की साफ सफाई के अलावा अपने निजी कार्य कराने के लिए दबाव बनाते हैं। इनकार करने पर बदसलूकी की जाती हैं। उपस्थित रजिस्टर में गैर हाजिर कर के मानसिक रूप से प्रताडित किया जा रहा है। जिससे नाराज होकर कर्मचारियों ने शुक्रवार को साफ व्यवस्था ठप कर दी और चेयरमैन के विरूद्ध मोर्चा खोलते हुए धरने पर बैठ गए उनका कहना है कि जब तक न्याय नहीं मिलेगा कार्य ठप रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें