DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस कर्मी के मकान से शराब का जखीरा बरामद

पुलिस कर्मी के मकान से शराब का जखीरा बरामद

आबकारी अधिकारी व सदर कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने शहर कोतवाली क्षेत्र के दरियाईखेड़ा गांव के पास पुलिस कर्मी सुखबीर सिंह के मकान पर छापेमारी की।

यहां भारी मात्रा में अवैध देशी शराब का जखीरा बरामद हुआ। रैपर, शीशियां और ढक्कन भी जब्त किए गए। मौके से दो युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस कोतवाली ले आई है। बरामद माल की लिखापढ़ी चल रही है।

एसपी हरीश कुमार के निर्देश पर चलाए जा रहे कच्ची और मिलावटी शराब के खिलाफ अभियान के तहत बुधवार दोपहर आबकारी अधिकारी केके शुक्ल के के आदेश पर सदर आबकारी इंस्पेक्टर रवीन्द्र कुमार के नेतृत्व में सदर कोतवाली एसओ अरुण कुमार द्विवेदी ने शहर के दरियाईखेड़ा गांव स्थित लखनऊ पुलिस प्रवर्तन दल में तैनात सुखबीर सिंह के घर पर छापा मारा। सुखबीर का मकान विक्की जायसवाल नाम के युवक ने किराए पर लेकर अंकित व पंकज के साथ देशी शराब बना रहा था। पुलिस के मुताबिक दो साल से शराब बनाने का कारोबार चल रहा था। छापेमारी के दौरान 20 पेटी मस्तिह ब्रांड शराब व कई शराब कंपनियों के ढक्कन, शील्ड बोतल, टेप करने का सामान और शराब बनाने का केमिकल व भारी मात्रा में रैपर बरामद किया गया। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

छापेमारी में बरामद हुआ भारी मात्रा में सामान

छापेमारी में तेरह प्लास्टिक की जरीकेन में भरी हुई रेक्टिफाइड स्प्रिट (40 लीटर प्रति), एक जेरीकेन में देशी शराब बनाने के लिए केमिकल स्प्रिट करीब 40 लीटर बरामद हुई। मस्तिह व माधुरी ब्रांड के देशी शराब के कुल 242 पउवे और एक बोतल में केमिकल, देशी शराब के पउवे पर लगने वाले 67 हजार नकली होलोग्राम, देशी शराब का मस्तिह, माधुरी, फाइटर, उजाला, मिस इंडिया, हाट च्वाइस और अंग्रेजी शराब के मैकडॉवल नंबर 1, बैगपाइपर ब्रांड के बोतलों व पउवों पर लगने वाले कुल 1.15 लाख नकली रैपर, मस्तिह ब्रांड के कुल 694 नए खाली पउवे जिन पर रैपर लगा था। देशी शराब के कई ब्रांडों के कुल 1540 खाली नए पउवे और ओल्डमॉन्क रम और ब्लैण्डरर्स प्राइड अंग्रेजी शराब की एक बोतल बरामद हुई है।

इन्हें किया गया गिरफ्तार, ये हुए फरार

औरास क्षेत्र के शाहपुर तौंदा गांव निवासी अंकित कुमार जायसवाल व हरदोई थाना कासिमपुर के भटौली गांव निवासी पंकज जायसवाल को गिरफ्तार किया गया। मामले में फरार विक्की जायसवाल व गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Alcohol recovered from police worker's house