DA Image
21 सितम्बर, 2020|8:53|IST

अगली स्टोरी

कुकर्म के बाद मासूम का रेत दिया था गला

default image

-बिहार थाना क्षेत्र के दुबाई गांव में सोमवार सुबह बाहर पड़ा मिला था शव

-आरोपित ने कबूल किया जुर्म, पुलिस ने आलाकत्ल बरामद कर भेजा कोर्ट

उन्नाव। हिन्दुस्तान संवाद

बिहार थाना क्षेत्र के दुबाई गांव में सोमवार सबह अर्धनग्न अवस्था में घर से कुछ दूर नौ वर्षीय बच्चे का शव मिला था, जिसकी हत्या की गई। बुधवार को पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपित ने कुकर्म के बाद मासूम की गला रेत कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया है।

बारासगवर क्षेत्र के रामनेर गांव की बिसुनदेई पत्नी राजेश गौतम नौ वर्षीय बेटे अरण के साथ रक्षाबंधन पर दुबाई गांव स्थित अपने मायके आई थी। स्कूल बंद होने की वजह से बिसुन बेटे के साथ मायके में ही रुकी थी। शनिवार शाम अरुण लापता हो गया। मां और घर के लोगों ने गांव में काफी खोजबीन की पर उसका पता नहीं चला। परिजन पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराने की योजना बना रहे थे कि सोमवार सुबह गांव से बाहर कीचड़युक्त स्थान पर बच्चे का शव मिलने से हडकंप मच गया था।

पिता राजेश की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में आधा दर्जन संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया था। पूछताछ के दौरान पुलिस ने गांव के सुशील से कड़ाई से पूछताछ की। आरोपित ने घटना कबूल कर ली। आरोपित ने बताया कि कुकर्म करने के बाद उसकी गला रेतकर हत्या की थी। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही के आधार पर चाकू भी बरामद किया। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। गिरफ्तारी करने वाली टीम में निरीक्षक संतोष सिंह, एसआई योगेन्द्र प्रताप सिंह, स्वाट टीम प्रभारी एसआई फिरोज खान व गौरव कुमार आदि मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After the misdeeds innocent sand was strangled