ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावदोहरे हत्याकांड में आरोपी पकड़ से दूर, किसान नेता को धमकी

दोहरे हत्याकांड में आरोपी पकड़ से दूर, किसान नेता को धमकी

गंगाघाट कोतवाली के सुखलाल खेड़ा गांव में दोहरे हत्याकांड में मां बेटे की मौत हो गई थी। पुलिस अभी भी मुख्य आरोपियों समेत एक दबंग आरोपी को नहीं पकड़ सकी है। वहीं पीड़ित परिवार को बराबर धमकियां मिल रहीं...

दोहरे हत्याकांड में आरोपी पकड़ से दूर, किसान नेता को धमकी
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावTue, 17 Mar 2020 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगाघाट कोतवाली के सुखलाल खेड़ा गांव में दोहरे हत्याकांड में मां बेटे की मौत हो गई थी। पुलिस अभी भी मुख्य आरोपियों समेत एक दबंग आरोपी को नहीं पकड़ सकी है। वहीं पीड़ित परिवार को बराबर धमकियां मिल रहीं हैं। इसके अलावा गांव के एक किसान नेता को भी जान से मारने की धमकी दी गई है।

होली के दिन सुखलाल खेड़ा निवासी जियालाल निषाद के घर पर दबंगों ने धाबा बोल कर उनकी पत्नी और बेटे को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस कई दिन तक आरोपियों को नहीं पकड़ पाई। पुलिस पर सवाल उठने के बाद एक दर्जन आरोपियों में पांच को पकड़ कर जेल भेज दिया। बाकी अन्य मुख्य आरोपियों के अलावा आधा दर्जन से अधिक लोगों को पुलिस अभी नहीं पकड़ सकी है। पुलिस आरोपियो को पकड़ने के लिए ग्रामीणों से मदद के लिए गुहार लगा रही है। वहीं पीड़ित परिवार ने बताया कि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। वहीं किसान नेता कौशल किशोर द्विवेदी ने बताया कि उन्हें धमकी दी गई है कि जब तक हत्या नहीं कर देंगे तब तक हाजिर नहीं होंगे। उन्होंने बताया कि वह कप्तान से मिलकर मदद की गुहार लगायेंगे। वहीं जियालाल और उसकी बेटी लक्ष्मी, मां मईका, बेटा संदीप का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिजनों के मुताबिक लक्ष्मी की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। सुरक्षा व्यवस्था के लिए गांव में पुलिस और पीएसी तैनात की गई है। लोगों में इतना डर और भय है कि अभी भी गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें