ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावUP: दवा देने की बात कह कर घर से निकला वकील, खेत में खून से सना मिला शव

UP: दवा देने की बात कह कर घर से निकला वकील, खेत में खून से सना मिला शव

उन्नाव के अजगैन थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में रहने वाले करन के खेत में रविवार की सुबह खून से लथपथ वकील का शव पड़ा मिला।  खेतों पर निकले लोगों ने शव पड़ा देखा तो सूचना गांव पहुंची और आसपास...

UP: दवा देने की बात कह कर घर से निकला वकील, खेत में खून से सना मिला शव
उन्नाव, हिन्दुस्तान टीमSun, 11 Mar 2018 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव के अजगैन थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में रहने वाले करन के खेत में रविवार की सुबह खून से लथपथ वकील का शव पड़ा मिला।  खेतों पर निकले लोगों ने शव पड़ा देखा तो सूचना गांव पहुंची और आसपास क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी होने पर एसपी व एएसपी और चार थाना के एसओ समेत भारी मात्रा में फोर्स पहुंच गया। डॉग स्कवायड व फॉरेंसिक टीम घटनास्थल की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। आक्रोशित परिजनें ने अजगैन मोहान मार्ग आधा घंटे तक जाम रखा। पुलिस के आश्वासन के बाद जाम खुल सका।
अजगैन थाना क्षेत्र के आगाखेड़ा गांव के रहने वाले कुलदीप पेशे से वकील है। घर पर मरीजों को देखने का काम भी करता था। शुक्रवार की कचहरी से वापस घर आया और कुछ देर बाद बाइक लेकर किसी को दवा देने की बात कह कर घर से निकला था। घर न पहुंचने पर परिजनों ने तलाश किया। न मिलने पर अजगैन थाने में भाई कैलाश ने शनिवार को गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। रविवार की सुबह लालपुर गांव स्थित करन के खेत में वकील का शव पड़ा मिला है। शव से तीन सौ मीटर की दूरी पर बाइक खड़ी मिली है। आसपास के लोगों ने पुलिस को मामले से अवगत कराया। मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है। परिजनों का कहना है कि 2015 में प्रधानी का चुनाव लड़ा था। हराने के बाद तीसरे नंबर पर था। घर की महिलाएं रो कर आरोप लगा रही थी कि नवई प्रधान रमेश ने हत्या की है। साहब जांच करो। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पंद्रह साल पहले भाई की गोली मार की गई थी हत्या 
पांच भाईयों में कुलदीप सबसे छोटा था। पंद्रह साल पहले भाई होरीलाल की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। अब भाईयों में भईयालाल, लेखपाल और कैलाश हैं। परिजनों के मुताबिक एक पखवाड़ा पहले कुलदीप की शादी तय हुई थी। नवरात्र में कार्यक्रम होने था। पिता पूरन का कहना है कि धारदार हथियार से सिर पर हमलाकर मार दिया गया है। शरीर के अन्य अंगों में चोट के निशान है।

आश्वासन के जाम खुल सका
आक्रोशित परिजनों ने अजगैन मोहान मार्ग जाम कर दिया। मामला बढ़ता देख एसपी पुष्पांजलि, एएसपी अष्टभुजा प्रसाद सिंह के अलावा आसीवन, हसगनंज, अजगैन और औरास एसओ तथा भारी मात्रा में फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने परिजन व ग्रामीणों को समझा का जाम खुलाया और आश्वासन दिया कि आरोपी को पकड़ा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें