DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सुल्तानपुरसुलतानपुर-प्रधानमंत्री के जन्मदिन को युवा कांग्रेस ने बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया

सुलतानपुर-प्रधानमंत्री के जन्मदिन को युवा कांग्रेस ने बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया

हिन्दुस्तान टीम,सुल्तानपुरNewswrap
Fri, 17 Sep 2021 05:30 PM
सुलतानपुर-प्रधानमंत्री के जन्मदिन को युवा कांग्रेस ने बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया

कलेक्ट्रेट गेट के पर जुटे युवा कांग्रेसियों ने कद्दू काटकर सरकार के रोजगार विरोधी होने लगाए नारे, पुलिस रही मूकदर्शक

सुलतानपुर। संवाददाता

कांग्रेस हाईकमान के आह्वान पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को दोपहर कलेक्ट्रेट गेट पर कद्दू काटकर सरकार के रोजगार विरोधी होने के नारे लगाए। युवक कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया। कार्यकर्ताओं ने केन्द्र व प्रदेश सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताते हुए कहाकि प्रधानमंत्री ने युवाओं व बेरोजगारों को छलने का काम किया है।

युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष वरुण मिश्र ने कहा कि सत्ता में आने से पहले पीएम मोदी ने हर साल दो करोड़ नौकरियों का वादा करते थे, लेकिन अब नौजवानों को कद्दू मिल रहा है। इसलिए युवा कांग्रेस की ओर से कद्दू काटकर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया जा रहा है। प्रदेश महासचिव शकील अंसारी ने कहा कि सत्ता में आने से पूर्व जो भी वायदे थे नौजवानों के लिए वो सब झूठे साबित हो रहे हैं। नई नौकरियों को कौन कहे पुरानी नौकरियों पर भी ग्रहण लग जा रहा है। फोर्ड जैसी बड़ी कंपनियां देश छोड़कर जा रही हैं। इससे लाखों लोग और बेरोजगार हो जाएंगे। कहाकि बेरोजगारी से परेशान युवा केन्द्र व प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकेगी। कहा कि मोदी जी नारा था, मैं देश नही बिकने दूंगा लेकिन इसके ठीक उल्टा हो रहा है। देश की सभी बड़ी कंपनियां और उद्योग बेंचे जा रहे हैं। जिला उपाध्यक्ष मोहित तिवारी ने कहा कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देकर सत्ता में आई सरकार के राज में बेटियां भी सुरक्षित नही हैं। हाथरस और उन्नाव इसका ज्वलंत उदाहरण हैं। यहां जिला महासचिव गौरव सिंह, शहबाज खान,आलोक चतुर्वेदी, आलोक दूबे आदि रहे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें