ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सुल्तानपुरसुलतानपुर : बाइक से गिरी महिला को ट्रक ने कुचला, मौत

सुलतानपुर : बाइक से गिरी महिला को ट्रक ने कुचला, मौत

सुलतानपुर जिले में कस्बे के दोस्तपुर रोड पर एक महिला की ट्रक की चपेट में आ जाने से घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया...

सुलतानपुर : बाइक से गिरी महिला को ट्रक ने कुचला, मौत
हिन्दुस्तान संवाद ,  कादीपुर (सुलतानपुर)। Sat, 21 Sep 2019 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

सुलतानपुर जिले में कस्बे के दोस्तपुर रोड पर एक महिला की ट्रक की चपेट में आ जाने से घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

शनिवार की दोपहर बारह बजे थाना चांदा के साढ़ापुर निवासी सुमन पाण्डेय (35) पत्नी आनन्द पाण्डेय दवा लेने अम्बेडकरनगर अपनी ननद के यहां गयी थी। वह कटेरिया सम्मनपुर जनपद अम्बेडकरनगर निवासी ननदोई रमेश तिवारी की बाइक से दवा लेकर घर वापस आ रही थी कि दोस्तपुर रोड पर पुराने हास्पिटल के सामने चौराहे की तरफ से आ रही यूपी 44 एटी 2321 ट्रक की चपेट मे आने के कारण सुमन की  मौत हो गयी।

बताया जाता है कि सड़क पर गड्ढे में बाइक का पहिया फंस जाने से झटका लगने पर सुमन नीचे गिर गई। इतने में ट्रक आ गया और सुमन की शरीर पर ट्रक का पहिया चढ़ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी सुरेन्द्र कुमार और प्रभारी निरीक्षक ओमवीर सिंह चौहान ने पुलिस बल के साथ पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। चालक ट्रक को कुछ दूर ले जाकर लावारिस हालत मे छोड़कर मौके से फरार हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें