DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › सुल्तानपुर › सुलतानपुर-चाचा ने रेप के बाद की थी भतीजी की हत्या
सुल्तानपुर

सुलतानपुर-चाचा ने रेप के बाद की थी भतीजी की हत्या

हिन्दुस्तान टीम,सुल्तानपुरPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 06:00 PM
सुलतानपुर-चाचा ने रेप के बाद की थी भतीजी की हत्या

कोतवाली पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पाक्सो ऐक्ट व हत्या का मुकदमा दर्ज

सुलतानपुर। कोतवाली नगर क्षेत्र के अमिलिया खुर्द गांव में दलित किशोरी की बलात्कार के बाद हत्या करने के आरोप में उसके चाचा को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मंगलवार को किशोरी का शव घर में ही एक बक्शे में बरामद किया गया था। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के अलावा हत्या का केस दर्ज किया है।

क्या है मामला : अमिलिया खुर्द गांव निवासी दलित महादेव की पत्नी की मौत हो चुकी है। उसकी तीन बेटियां हैं। मंगलवार को दोपहर बाद 13 साल की बेटी शालू घर में अकेली थी। महादेव काम के सिलसिले में बाहर गया था, जबकि उसकी दो बड़ी बहने किताब-कापी खरीदने बाजार गई थीं। जब दोनों बालिकाएं वापसी लौटीं तो छोटी बहन नहीं मिली। काफी खोजबीन के बाद शक के आधार पर घर में रखे बड़े बक्शे का ताला तोड़ा गया तो किशोरी का शव बरामद हुआ। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।

बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय की ओर से दी गई जाानकारी के अनुसार किशोरी के चाचा सत्यनारायण कोरी (38) ने भतीजी का साड़ी से गला घोटकर हत्या की थी। इसके बाद उसने शव को बक्शे में छुपा दिया था। पुलिस टीम ने उसे सेमर घाट के पास से गिरफ्तार किया गया। पुलिस का मानना है कि किशोरी के साथ रेप के बाद उसकी हत्या की गई थी। आरोपी के खिलाफ धारा 302, 201 तथा 376 व पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

संबंधित खबरें